वायरल

इमरान खान ने दी होली की ऐसी मुबारकबाद कि भड़का बॉलीवुड, दो टूक जवाब से दिखा दी औकात

दरअसल इस जवाब ने इमरान को एक बार फिर पुलवामा हमले को लेकर उनका भारत के लिए रवैया याद दिला दिया होगा । बॉलीवुड से ये जवाब अशोक पंडित ने दिया है ।

New Delhi, Mar 20 : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से हिंदू समुदाय को होली की शुभकामनाएं दीं । इमरान को शायद ही इस बात की उम्‍मीद हो कि उन्‍हें सरहद पार से इसका करारा जवाब मिलेगा । इमरान के इस ट्वीट का जवाब उन्‍हें बॉलीवुड से आया । वो भी ऐसा करारा कि वो कुछ लिखने से पहले सौ बार सोचेंगे । दरअसल इस जवाब ने इमरान को एक बार फिर पुलवामा हमले को लेकर उनका भारत के लिए रवैया याद दिला दिया होगा । बॉलीवुड से ये जवाब अशोक पंडित ने दिया है ।

इमरान को करारा जवाब
इमरान ने हिंदू समुदाय को शांतिपूर्ण और खुशियों भरी होली की मुबारकबाद दी । लेकिन बॉलीवुड से इसे लेकर जबरदस्त रिएक्शन आया । फिल्‍म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित जो कि भारत-पाक मामलों पर पहले भी कई बार बोल चुके हैं उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को करारा जवाब दिया । अशोक पंडित ने लिखा पाकिस्तान को पहले हमारे जवानों के खून की होली खेलने से बाज आना चाहिए । फिर वो हमें मुबारकबाद दे सकते हैं ।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से देश गुस्‍से में
14 फरवरी को जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत गुस्‍से में है । पाकसमर्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहममद के हमले की जिम्‍मेदारी लेने के बाद भी पाकिस्‍तान की ओर से आतंकियों पर कोई कारर्वाई नहीं की गई । पाकिस्‍तान एक बार फिर घडि़याली आंसू रोता हुआ नजर आया । खुद को आतंक का शिकार बताता नजर आया । वहीं भारत की सरहद पर लगातार सीजफायर उल्‍लंघन करता रहा । भारतीय सैन्‍य अड्डों को निशाना बनाया, उस पर शांतिदूत का ढोंग । भारतीय पाकिस्‍तान के इस झूठे भ्रम में नहीं फंसने वाले ।

इमरान खान को मिले ऐसे जवाब
वहीं इमरान खान के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने एक से बढ़कर एक जवाब दिए । एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्‍तान में 10 से 12 हिंदू ही बचे हैं, सबको डायरेक्‍ट मैसेज भी कर सकते हैं । वहीं एक यूजर ने लिखा कि सबका एक वॉट्एप ग्रुप बना लेते और एक साथ होली की शुभकामनाएं दे देते । वहीं एक यूजर ने इमरान को लिखा कि जब भारतीय या हिंदू ईद की मुबारकबाद देते हैं तो सबको देते हैं , हिंदू लिखकर उन्‍हें अलग मत करो । उन्‍हें वैसे ही पाकिस्तान में होली मनाने दें जैसे हम ईद भारत में मनाते हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago