वायरल

जोफ्रा आर्चर के ट्वीट से सनसनी, 6 साल पहले ही रिया को लेकर कर दी थी ऐसी भविष्‍यवाणी

जोफ्रा आर्चर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, हैरान रह जाएंगे आप ये जानकर कि रिया के बारे में उनका एक ट्वीट 6 साल पहले आ गया था, जो अब वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Aug 24: इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान एक खिलाड़ी जो अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहा, वो थे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर । पूरे टूर्नामेंट के दौरान आर्चर के कई सालों पुराने ट्वीट जमकर वायरल हो रहे थे । जोफ्रा ने उन्‍हें कई सालों पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था लेकिन वो वर्ल्‍ड कप के दौरान के हालातों पर फिट बैठ रहे थे । आज भी जोफ्रा के कई ट्वीट मौजूदा हालातों से रेलेवेंट लगते हैं । लेकिन हाल ही में उनके एक ट्वीट को देखकर भारतीय फैंस हैरान रह गए, इस ट्वीट में रिया का नाम था ।

आर्चर ने किया था ‘रिया’ पर ट्वीट
भारत में इस समय एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को नयाय दिलाने की जंग चल रही है । मामले में रिया चक्रवर्ती जो कि सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं, और 8 जून तक उनके साथ ही रह रहीं थीं, कि जांच चल रही है । माला सीबीआई के हाथों में है और अब केस की परतें खुल रही हैं । रिया चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं, ऐसे में आर्चर का ये ट्वीट भी वायरल हो गया है । 16 जुलाई 2014 को आर्चर ने ट्वीट किया था –  ‘Rhea and Tessale’ ।

ट्वीट के मायने
साफ नजर आ रहा है कि 2014 में ही जोफ्रा ने रिया के नाम का इस्‍तेमाल किया था । हालांकि इस ट्वीट के क्‍या मायने ये क्‍यों किया गया, जोफ्रा ने ऐसा क्‍यों लिखा है ये उनसे बेहतर कौन जान सकता है । फिलहाल तो क्रिकेटर चर्चा में हैं । लोग उन्‍हें टाइम मशीन से लेकर भगवान तक बुला रहे हैं । रिया से जुड़ा ट्वीट देखते ही यूजर्स कह रहे हैं कि आर्चर को छह साल पहले ही सब पता था ।

फैंस के रिएक्‍शन
जोफ्रा के इस ट्वीट के सामने आने की देर थी कि सोशल मीडिया यूजर्स इस पर टूट पढ़े । क्रिकेटर का ये पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है । अब उनके ट्वीट पर फैंस ने यहां तक कह डाला कि आर्चर के सभी ट्वीट पढ़े जाने चाहिए क्योंकि हो सकता है कि उनमें से किसी में यह भी लिखा हो कि कोरोना कब खत्म होगा । वहीं कुछ फैंस ने मजाक करते हुए पूछा कि क्या वह जानते हैं कि कोहली कब पिता बनने वाले हैं ।

टॉप इंग्लिश गेंदबाज हैं जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर के बारे में आपको बता दें वो इंग्‍लैंड टीम के जबरदस्‍त गेंदबाज हैं, उन्‍हें उनके खतरनाक बाउंसर के लिए जाना जाता है । अपनी इसी खूबी के कारण उन्‍होनें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को धल चटा दी थी । हालांकि पिछले कुछ समय में आर्चर के बाउंसर सवालों में है, उनमें वो दम नजर नहीं आ रहा । दरअसल आर्चर ने डेब्यू के बाद से 515 बाउंसर गेंदें फेंकी हैं, जो कि दूसरों के मुकाबले काफी ज्यादा है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago