वायरल

Video : हार के बाद शाहरुख खान ने केकेआर के गेंदबाजों की ऐसे ली क्लास, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ पार्टी में केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, सुनिल नरेन, शुभमन गिल और युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल सीजन-11 के दूसरे पांचवें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद केकेआर की टीम प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर खिसक गई है। आपको बता दें कि दो मैचों में केकेआर को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम के मालिक शाहरुख टीम के गेंदबाजों के साथ दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें केकेआर के ऑनर शाहरुख खान टीम के गेंदबाजों के साथ नजर आ रहे हैं, वीडियो में वो खिलाड़ियों को गेंदबाजी स्टाइल में डांस सिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, कोई इसे किंग खान की क्लास बता रहा है, तो कोई खिलाड़ियों को गेंदबाजी सिखाने की बात कह रहा है।

वीडियो में ये खिलाड़ी आ रहे नजर
बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ पार्टी में उनकी टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, सुनिल नरेन, शुभमन गिल और युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी नजर आ रहे हैं, शाहरुख थिरक रहे हैं, उनके बाद ये चारों खिलाड़ी उन्हें फॉलो कर रहे हैं। इस वीडियो को कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

रसेल ने पोस्ट किया वीडियो
मालूम हो कि इस वीडियो को आंद्रे रसेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट सकिया है, वीडियो के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, कि बॉस के मस्ती के कुछ पल । आपको बता दें कि शाहरुख की टीम ने रसेल और नरेन को ऑक्शन से पहले ही रिटेन कर लिया था, शुरुआती दो मैचों में ये दोनों खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाया है।

सीएसके ने हराया
आपको बता दें कि केकेआर ने चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया, इसके बावजूद उनके गेंदबाज इस लक्ष्य को नहीं बचा सकें। हालांकि इस हार को भुलाकर टीम के ऑनर शाहरुख खान खिलाड़ियों के साथ मस्ती और डांस करते नजर आए, उन्होने टीम के खिलाड़ियों के साथ जमकर पार्टी भी की।

रसेल की शानदार पारी गई बेकार
आपको बता दें कि सीएसके और केकेआर के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक था, कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने सिर्फ 36 गेंदों में 88 रनों की अतिशी पारी खेली। उन्होने अपनी इस पारी में एक चौका और 11 छक्के लगाये। हालांकि उनकी इस पारी पर सीएसके के बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया, और 1 गेंद रहते ही चेन्नई सुपरकिंग्स ये मैच जीत गई।

सीएसके के बल्लबाजों ने भी दिखाये जौहर
लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुरुआत से ही फॉर्म में दिखी, सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन और अंबाती रायुडू ने तेज शुरुआत दिलाई, वाटसन ने 19 गेदों में 42 और रायुडू ने 26 गेदों में 39 रनों की पारी खेली। इसके बाद सैम बिलिंग्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 23 गेदों में 56 रन बनाये, जिसमें दो चौके और 5 छक्के शामिल थे। बिलिंग्स के आउट होने के बाद ड्रवेन ब्रावो ने आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago