वायरल

कुमार विश्वास ने विपक्ष की एकजुटता पर किया तंज, फिर चलाये ‘शब्द बाण’

कुमार विश्वास ने विपक्षी एकता पर भी कटाक्ष किया, उन्होने कर्नाटक में जुटे कुमारस्वामी के मंच पर नेताओं को कहा कि ऐसा लग रहा था जैसे फ्यूज बल्बों की झालर लटक रही हो।

New Delhi, Aug 15 : स्वतंत्रता दिवस से पहले एक निजी न्यूज चैनल ने खास कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें कविराज डॉ. कुमार विश्वास भी शामिल हुए। कुमार ने इस कार्यक्रम में अपने चिर-परिचित अंदाज में एक के बाद एक सबको धोया, उन्होने इस कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि वो अटल स्कूल ऑफ पॉलिटिक्स के छात्र हैं, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि आज देश के लोकतंत्र में पार्टियां है, लेकिन पार्टियों में लोकतंत्र नहीं है।

विपक्षी एकता पर कटाक्ष
कुमार विश्वास ने विपक्षी एकता पर भी कटाक्ष किया, उन्होने कर्नाटक में जुटे कुमारस्वामी के मंच पर नेताओं को कहा कि ऐसा लग रहा था जैसे फ्यूज बल्बों की झालर लटक रही हो, आपको बता दें कि मई में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहन समारोह में विपक्ष के 42 नेता एक मंच पर पहुंचे थे। कुमार ने आगे कहा कि महागठबंधन का एक ही एजेंडा है, मोदी हटाओ, अरे भाई, मोदी हट जाएगा, तो कोई और आ जाएगा, आपका आगे का एजेंडा क्या है? स्वास्थ्य, शिक्षा, विदेश पर आपका क्या एजेंडा है।

राजनीति में हाशिये पर हैं कुमार विश्वास
डॉ. कुमार विश्वास इन दिनों राजनीति के हाशिये पर हैं, वो ना तो पहले जितने सक्रिय दिख रहे हैं, और ना ही उन्हें उनकी पार्टी ज्यादा पूछ रही है, पार्टी का एक खेमा लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी भी करता रहता है। पिछले दिनों उन्हें राजस्थान का प्रभारी बनाया गया था, लेकिन कुछ महीने पहले उनसे पार्टी ने ये कहकर उनका पद ले लिया, कि वो समय नहीं दे पा रहे हैं।

राज्यसभा ना भेजे जाने से नाराज
इसी साल फरवरी में आम आदमी पार्टी ने तीन सदस्यों को राज्यसभा भेजा, दो साल पहले से कहा जा रहा था कि आप कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजेगी, लेकिन ऐन मौके पर पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल से मतभेद होने के बाद उनका नाम काट दिया गया। जिसके बाद कुमार ने शब्दों के जरिये अपना दर्द भी बयां किया था। हालांकि पिछले कुछ समय से वो लगातार आप सुप्रीमो पर हमलावर हैं, उन पर तंज कसने का कोई मौका वो नहीं छोड़ते।

बीजेपी से राज्यसभा जाने की चर्चा
हाल ही में ये भी दावा किया जा रहा था कि कुमार बिना बीजेपी ज्वाइन किये ही राज्यसभा के सदस्य होंगे, भारतीय जनता पार्टी उन्हें नामित कर सकती है, हालांकि लगता है, यहां भी बात नहीं बन पाई, क्योंकि इनकी जगह संघ विचारक राकेश सिन्हा को राज्यसभा के लिये नामित कर दिया गया। भले राजनीति में हाशिये पर कुमार विश्वास हो, लेकिन युवाओं में उनकी गजब की लोकप्रियता है, यही वजह है कि उनसे जुड़ी हर चीज खबर बन जाती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago