Categories: वायरल

पंखुड़ी पाठक पर हमले के बाद भड़के कुमार विश्वास, शब्दों के जरिये जताया विरोध

कवि कुमार विश्वास ने पंखुड़ी पाठक पर हुए हमले के बाद ट्विटर पर उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, क्या है ये ? और इस बेशर्म लफंगई के 4 दिन बार इसी मुंह से नवरात्रि मनाएंगे ?

New Delhi, Oct 08 : समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर अलीगढ में बजरंग दल के कथित कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया, अब इस मामले पर आम आदमी पार्टी में किनारे चल रहे नेता कुमार विश्वास ने भड़कते हुए बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि बीते दिन एनकाउंटर में मारे गये अलीगढ के नौशाद और मुस्तकीम से मिलने के लिये पंखुड़ी पाठक और उनकी टीम पहुंची थी, तभी उन पर कथित रुप से हमला किया गया ।

भड़क गये कुमार विश्वास
कवि कुमार विश्वास ने पंखुड़ी पाठक पर हुए हमले के बाद ट्विटर पर उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, क्या है ये ? और इस बेशर्म लफंगई के 4 दिन बार इसी मुंह से नवरात्रि मनाएंगे ? मां जानकी को जीवनी प्रेरणा देने वाले, सुरसा तक को प्रणाम करने वाले बजरंग बली के नाम पर कलंक हैं ये सब, प्रत्येक महिला में मातृशक्ति देखने का संकल्प सन्यस्त बना है, योगी जी कोई है या ? इस ट्वीट में कुमार विश्वास ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि बीते दिन सपा की पूर्व प्रवक्ता कुछ लोगों के साथ अलीगढ पहुंची थी, वो वहां पर एनकाउंटर में मारे गये नौशाद और मुस्तकीम से परिजनों से मुलाकात करना चाहती थी। इसी दौरान बजरंग दल के कुछ कथित कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। पंखुड़ी और उनकी टीम के सदस्यों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। साथ ही पंखुड़ी की कार में तोड़-फोड़ की गई।

वीडियो किया साझा
अलीगढ में हुए इस हमले के बाद पंखुड़ी ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होने लिखा था कि अगर आज मैं मारी जाती, तो उसकी जिम्मेदार सिर्फ यूपी पुलिस होती, क्योंकि जब हम पर जानलेवा हमला हो रहा था, तो पुलिस खड़ी होकर देख रही थी। हम पर हमला पुलिस की मिलीभगत से हुआ है, ये हमला पूरी तरह से सुनियोजित था।

हिंदुत्व को करीब से देखा
पंखुड़ी ने ऑडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए कहा कि आज हिंदुत्व को करीब से देखा, जब अपनी राजनीति के लिये एक भगवाधारी भीड़ ने एक हिंदू लड़की और कई हिंदू लड़कों पर जानलेवा हमले किये । इनका हिंदुत्व इनकी राजनीति तक ही सीमित है, बाकी हर हिंदू इनके लिये बस शिकार है। राजनीतिक फायदे के लिये वो उनकी हत्या भी कर सकते हैं। ऑडियो सुनने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago