पंखुड़ी पाठक पर हमले के बाद भड़के कुमार विश्वास, शब्दों के जरिये जताया विरोध

कवि कुमार विश्वास ने पंखुड़ी पाठक पर हुए हमले के बाद ट्विटर पर उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, क्या है ये ? और इस बेशर्म लफंगई के 4 दिन बार इसी मुंह से नवरात्रि मनाएंगे ?

New Delhi, Oct 08 : समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर अलीगढ में बजरंग दल के कथित कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया, अब इस मामले पर आम आदमी पार्टी में किनारे चल रहे नेता कुमार विश्वास ने भड़कते हुए बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि बीते दिन एनकाउंटर में मारे गये अलीगढ के नौशाद और मुस्तकीम से मिलने के लिये पंखुड़ी पाठक और उनकी टीम पहुंची थी, तभी उन पर कथित रुप से हमला किया गया ।

भड़क गये कुमार विश्वास
कवि कुमार विश्वास ने पंखुड़ी पाठक पर हुए हमले के बाद ट्विटर पर उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, क्या है ये ? और इस बेशर्म लफंगई के 4 दिन बार इसी मुंह से नवरात्रि मनाएंगे ? मां जानकी को जीवनी प्रेरणा देने वाले, सुरसा तक को प्रणाम करने वाले बजरंग बली के नाम पर कलंक हैं ये सब, प्रत्येक महिला में मातृशक्ति देखने का संकल्प सन्यस्त बना है, योगी जी कोई है या ? इस ट्वीट में कुमार विश्वास ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि बीते दिन सपा की पूर्व प्रवक्ता कुछ लोगों के साथ अलीगढ पहुंची थी, वो वहां पर एनकाउंटर में मारे गये नौशाद और मुस्तकीम से परिजनों से मुलाकात करना चाहती थी। इसी दौरान बजरंग दल के कुछ कथित कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। पंखुड़ी और उनकी टीम के सदस्यों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। साथ ही पंखुड़ी की कार में तोड़-फोड़ की गई।

वीडियो किया साझा
अलीगढ में हुए इस हमले के बाद पंखुड़ी ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होने लिखा था कि अगर आज मैं मारी जाती, तो उसकी जिम्मेदार सिर्फ यूपी पुलिस होती, क्योंकि जब हम पर जानलेवा हमला हो रहा था, तो पुलिस खड़ी होकर देख रही थी। हम पर हमला पुलिस की मिलीभगत से हुआ है, ये हमला पूरी तरह से सुनियोजित था।

हिंदुत्व को करीब से देखा
पंखुड़ी ने ऑडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए कहा कि आज हिंदुत्व को करीब से देखा, जब अपनी राजनीति के लिये एक भगवाधारी भीड़ ने एक हिंदू लड़की और कई हिंदू लड़कों पर जानलेवा हमले किये । इनका हिंदुत्व इनकी राजनीति तक ही सीमित है, बाकी हर हिंदू इनके लिये बस शिकार है। राजनीतिक फायदे के लिये वो उनकी हत्या भी कर सकते हैं। ऑडियो सुनने के लिये नीचे क्लिक करें…