वायरल

लालू-राबड़ी की बहू बनेंगी ऐश्वर्या राय, बड़े बेटे तेज प्रताप से करेंगी शादी

लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी तय हो गई है, इसी महीने सगाई और अगले महीने शादी होगी।

New Delhi, Apr 06 : पिछले कुछ महीनों से राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटों के शादी की चर्चाएं हो रही थी। सवाल किये जा रहे थे, लेकिन अब इस सवाल का जबाव मिल गया है। लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी तय हो गई है। लालू परिवार के करीबी सूत्रों का दावा है कि इसी महीने 18 अप्रैल को पटना के एक नामी होटल में रिंग सेरेमनी होगी, फिर अगले महीने दोनों सात फेरे लेंगे।

दो महीने से हो रही थी चर्चा
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी की चर्चा पिछले दो महीने से हो रही थी। कहा जा रहा था कि बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से उनकी शादी होने वाली है, दोनों परिवारों में बातचीत चल रही है। अब इस खबर पर पूर्व मंत्री ने भी मुहर लगा दी है, कि दोनों परिवारों ने शादी तो तय कर दी है, हालांकि उन्होने तारीख के बारे में कुछ नहीं बताया।

लालू के शामिल होने पर संशय
आपको बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव बड़े बेटे की सगाई और शादी में शामिल होंगे, या नहीं, इस पर संशय बना हुआ है। फिलहाल राजद सुप्रीमो दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं, वो चारा घोटाले मामले में कोर्ट द्वारा सजायाफ्ता है, इसी वजह से इस पर संशय है कि वो तेज प्रताप की शादी में शामिल हो पाएंगे या नहीं, हालांकि सूत्रों का दावा है कि लालू की हरी झंडी के बाद ही सगाई और शादी की तारीख तय की गई है।

कौन है ऐश्वर्या राय ?
मालूम हो कि लालू परिवार की होने वाली बहू ऐश्वर्या राय भी एक राजनीतिक परिवार की बेटी हैं। उनके पिता चंद्रिका राय आरजेडी से विधायक हैं और इससे पहले महागठबंधन सरकार में मंत्री थे। चंद्रिका राय के पिता दरोगा राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। ऐश्वर्या ने अपनी स्कूलिंग बिहार की राजधानी पटना से की है, फिर हायर एजुकेशन के लिये वो दिल्ली चली आई थी।

वेन्यू किया गया बुक
खबर है कि 18 अप्रैल को तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की सगाई होगी, इसके लिये राजधानी पटना का मौर्य होटल बुक किया गया है। इसके साथ ही अगले महीने 12 मई को वेटनरी कॉलेज में शादी का कार्यक्रम हो सकता है, हालांकि शादी के लिये कुछ दूसरे वेन्यू पर भी विचार किया जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने तारीखों पर साधी चुप्पी
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने शादी को लेकर सवाल किया, तो उन्होने कहा कि मैं घर में सबसे छोटा हूं, ये बातें घर के बड़े तय करते हैं। शादी तो होनी ही थी, और अगर सही समय पर हो जाए, तो ज्यादा अच्छा है। फिलहाल मैं इस बारे में आपको ज्यादा जानकारी नहीं दे पाऊंगा, क्योंकि मुझे खुद ज्यादा बात पता नहीं है। आप लोग मेरे बड़े भाई चिराग पासवान या निशांत के बारे में तो ऐसी बातें नहीं करते हैं। अगर शादी होगी, तो गुपचुप तरीके से नहीं करेंगे, आप लोगों को भी बताया जाएगा, पूरी जानकारी दी जाएगी।

लालू यादव के बड़े बेटे हैं तेज प्रताप
आपको बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को सात बेटी और दो बेटे हैं। सातों बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि दोनों बेटे अभी कुंवारे हैं। तेज प्रताप यादव बड़े और तेजस्वी छोटे हैं। महागठबंधन की सरकार में तेज प्रताप स्वास्थ्य मंत्री और तेजस्वी डिप्टी सीएम थे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago