वायरल

नौकर ने फोेन कर मालिक से पूछा कब आओगे, फिर 100 तोला सोना, 9 लाख कैश और कार लेकर फरार हो गया

आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले घर के मालिक को लैंड लाइन से फोन किया था, फोन कर नौकर ने पूछा था कि वो वापस घर कब आएंगे।

New Delhi, Aug 10 : पंजाब के लुधियाना में ट्रैक्टर पार्ट्स बनाने वाले बिजनेसमैन मधूसूदन के घर पर लाखों की चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले रखे नौकर ने कमरे और आलमारी के ताले तोड़कर करीब 100 तोला सोना और 9 लाख रुपये कैश ले भागा। इसके साथ ही मालिक के घर में खड़ी सफेद कलर की इटियोस कार भी चुराकर ले गया। आपको बता दें कि मालिक ने नेपाल के रहने वाले नौकर को बिना पुलिस वेरिफिकेशन के रखा था।

चोरी करने से पहले किया था कॉल
आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले घर के मालिक को लैंड लाइन से फोन किया था, फोन कर नौकर ने पूछा था कि वो वापस घर कब आएंगे। मालूम हो कि मधुसूदन अपने परिवार के साथ एक रिश्तेदार के घर गये थे, जब दोपहर करीब 2.30 बजे वो लौटे, तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। मधुसूदन के शिकायत के बाद पुलिस ने नौकर विक्रम (20 साल) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नौकर रखवाने वाले के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उसका भी मोबाइल फोन बंद है।

पुराना नौकर छोड़ कर चला गया था
शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि मधुसूदन का ट्रैक्टर पार्ट्स का कारोबार है, वो अपनी पत्नी और पिता के साथ घर में रहते हैं, उनका नौकर कुछ दिन पहले घर छोड़कर चला गया था, जिसके बाद उन्होने कुछ लोगों को नया नौकर ढूंढने के लिये कहा। गली में लोगों की कारें धोने वाले एक शख्स ने 10 दिन पहले आरोपी नेपाली को लेकर उनके पास आया और कहा, कि उसे काम की तलाश है, जिसके बाद उन्होने बिना वेरिफिकेशन के ही उसे अपने घर पर रख लिया।

नौकर के भरोसे घर छोड़ रिश्तेदार के यहां गये थे
गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे मधुसूदन अपने पिता और पत्नी के साथ किसी रिश्तेदार के घर चले गये थे, जिसके बाद घर पर अकेला नौकर विक्रम ही था, कुछ देर बाद नौकर ने उन्हें फोन पर पूछा कि वो कितनी देर में आएंगे, जिस पर उन्होने कहा कि करीब एक घंटा लग जाएगा। जिसके बाद उसने घर के कमरों के ताले तोड़े और अलमारी तथा लॉकर से सोना और कैश चुरा लिया, डेढ घंटे बाद जब कारोबारी परिवार समेत घर आए, तो उन्हें कमरे के ताले टूटे हुए मिले, जिसके बाद उन्होने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

कई बार कहने के बावजूद नहीं दिया आईडी प्रूफ
आरोपी नौकर की मधुसूदन ने पुलिस वेरिफिकेशन नहीं करवाई थी और ना ही उनके पास उसका कोई मोबाइल नंबर या फोटो है। मधुसूदन के अनुसार जब कार धोने वाले व्यक्ति ने उसे रखवाया, तो उन्होने उससे आईडी प्रॅूफ की मांग की थी, लेकिन आरोपी ने कहा कि उसकी आईडी प्रूफ किसी जानकार के पास है, वो लाकर दे देगा। इसके बाद उन्होने कई बार उससे आधार कार्ड और तस्वीर देने को कहा, लेकिन हर बार वो टाल देता था, इसी वजह से उसने अपना मोबाइल नंबर तक घर वालों को नहीं दिया था।

सीसीटीवी की तारें काटे
घर के अंदर कई जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन आरोपी नौकर ने कैमरों की तारें कई जगह से काट दी, कैमरों की तारें काटने के साथ-साथ उसने रुम में लगे डीवीआर को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। ताकि उसकी फोटो ना आ सके, हालांकि उसकी कोशिश के बावजूद डीवीआर बच गया है, पुलिस ने डीवीआर अपने कब्जे में लेकर आरोपी चोर की तलाश शुरु कर दी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago