वायरल

अपने से 18 साल बड़े इस क्रिकेटर के लिये धक-धक करता था माधुरी दीक्षित का दिल, खुद किया खुलासा

माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही है, माधुरी पर तो लाखों मरते हैं लेकिन वो किसकी दिवानी थी।

New Delhi, Jan 13 : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की कमी नहीं है, उनकी एक-एक अदा पर लाखों दिल फिदा हो जाते हैं। बॉलीवुड की इस धक-धक गर्ल के लिये ना सिर्फ उनके दौर के एक्टर्स दीवाने हुआ करते थे, बल्कि आज के नौजवान भी उनके लिये आहें भरते हैं, माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही है, माधुरी पर तो लाखों मरते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस किसकी दीवानी थी।

ये क्रिकेटर हैं क्रश
माधुरी दीक्षित भी एक क्रिकेटर स्टार वो अपना दिल दे बैठी थी, एक जमाने में भारतीय क्रिकेट के आन, बान और शान सुनील गावस्कर की पूरी दुनिया दिवानी थी, लेकिन माधुरी उनसे कुछ ज्यादा ही प्यार करती थी। साल 1992 में इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इस क्रश का खुलासा किया था।

सपनों में आते थे गावस्कर
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया था कि सुनील गावस्कर की वो इतनी दिवानी हो गई थी, कि उनके सपनों में भी लिटिल मास्टर ही आते थे, गावस्कर के बारे में उन्होने बोलते हुए कहा कि वो उन्हें बहुत सेक्सी लगते हैं। मैं उनके पीछे भागना चाहती थी।

18 साल बड़े हैं लिटिल मास्टर
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने जब ये इंटरव्यू दिया था, तब उनकी उम्र सिर्फ 25 साल थी, जबकि सुनील गावस्कर तब 43 साल के थे। यानी माधुरी दीक्षित के ड्रीम ब्वॉय उनसे उम्र में लगभग दोगुने बड़े थे। उस समय गावस्कार क्रिकेट से सन्यास ले चुके थे, जबकि माधुरी तब बॉलीवुड में नई-नई आई ही थी।

संजय दत्त से जुड़ा नाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों के करीबियों का दावा है, कि दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन अचानक से संजय दत्त जेल चले गये, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई, फिर दोनों ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। माधुरी डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर सेटल हो गई, हालांकि वो उनके पति अमेरिका में रहते हैं, और वो भारत आती-जाती रहती है।

अनिल कपूर से भी जुड़ा नाम
माधुरी दीक्षित का नाम बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों को जानने वालों का कहना है कि दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गये थे, लेकिन अनिल कपूर पहले से शादी-शुदा थे, इसी वजह से उन्होने इस रिश्ते से पांव पीछे खींच लिये, जिसके बाद दोनों दूर हो गये।

प्रियंका चोपड़ा सचिन की दिवानी
पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सचिन तेंदुलकर की दिवानी हैं, एक इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि वो एक समय सचिन के प्यार में पागल थी, इसके साथ ही प्रियंका ने मास्टर-ब्लास्टर की तारीफ करते हुए कहा था कि इतने लंबे समय तक टॉप पर बने रहना बहुत बड़ी उपलब्धि है।

इन्हें करना चाहती हैं डेट
जब उनसे क्रिकेटर को डेट करने को लेकर सवाल पूछा गया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सचिन का नाम नहीं लिया, उन्होने कहा कि वो युवराज सिंह या फिर पूर्व अंग्रेज बल्लेबाज केविन पीटरसन को डेट करना चाहेंगी। आपको बता दें कि प्रियंका क्रिकेट की प्रशंसक है, वो अक्सर मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंचती है।

कैटरीना की फेवरेट खिलाड़ी
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से जब उनके पसंदीदा क्रिकेटर को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का नाम लिया था। कैट ने कहा था कि वो काफी कूल है, विपरित परिस्थितियों में भी शांत रहकर जिस तरह से वो खेलते हैं, वही बात उन्हें औरों से अलग बनाती है। आपको बता दें कि आईपीएल के शुरुआती सालों में राहुल द्रविड़ आरसीबी के कप्तान थे, तो कैटरीना इस टीम की ब्रांड एंबेसडर।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago