अपने से 18 साल बड़े इस क्रिकेटर के लिये धक-धक करता था माधुरी दीक्षित का दिल, खुद किया खुलासा

Madhuri Gavaskar

माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही है, माधुरी पर तो लाखों मरते हैं लेकिन वो किसकी दिवानी थी।

New Delhi, Jan 13 : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की कमी नहीं है, उनकी एक-एक अदा पर लाखों दिल फिदा हो जाते हैं। बॉलीवुड की इस धक-धक गर्ल के लिये ना सिर्फ उनके दौर के एक्टर्स दीवाने हुआ करते थे, बल्कि आज के नौजवान भी उनके लिये आहें भरते हैं, माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही है, माधुरी पर तो लाखों मरते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस किसकी दीवानी थी।

ये क्रिकेटर हैं क्रश
माधुरी दीक्षित भी एक क्रिकेटर स्टार वो अपना दिल दे बैठी थी, एक जमाने में भारतीय क्रिकेट के आन, बान और शान सुनील गावस्कर की पूरी दुनिया दिवानी थी, sunil gavaskarलेकिन माधुरी उनसे कुछ ज्यादा ही प्यार करती थी। साल 1992 में इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इस क्रश का खुलासा किया था।

सपनों में आते थे गावस्कर
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया था कि सुनील गावस्कर की वो इतनी दिवानी हो गई थी, कि उनके सपनों में भी लिटिल मास्टर ही आते थे, Madhuri Dixit1गावस्कर के बारे में उन्होने बोलते हुए कहा कि वो उन्हें बहुत सेक्सी लगते हैं। मैं उनके पीछे भागना चाहती थी।

18 साल बड़े हैं लिटिल मास्टर
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने जब ये इंटरव्यू दिया था, तब उनकी उम्र सिर्फ 25 साल थी, जबकि सुनील गावस्कर तब 43 साल के थे। sunil gavaskar1यानी माधुरी दीक्षित के ड्रीम ब्वॉय उनसे उम्र में लगभग दोगुने बड़े थे। उस समय गावस्कार क्रिकेट से सन्यास ले चुके थे, जबकि माधुरी तब बॉलीवुड में नई-नई आई ही थी।

संजय दत्त से जुड़ा नाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों के करीबियों का दावा है, कि दोनों शादी करने वाले थे,sanjay dutt लेकिन अचानक से संजय दत्त जेल चले गये, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई, फिर दोनों ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। माधुरी डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर सेटल हो गई, हालांकि वो उनके पति अमेरिका में रहते हैं, और वो भारत आती-जाती रहती है।

अनिल कपूर से भी जुड़ा नाम
माधुरी दीक्षित का नाम बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों को जानने वालों का कहना है कि दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गये थे, anil Madhuriलेकिन अनिल कपूर पहले से शादी-शुदा थे, इसी वजह से उन्होने इस रिश्ते से पांव पीछे खींच लिये, जिसके बाद दोनों दूर हो गये।

प्रियंका चोपड़ा सचिन की दिवानी
पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सचिन तेंदुलकर की दिवानी हैं, एक इंटरव्यू में उन्होने कहा था किPriyanka Chopra वो एक समय सचिन के प्यार में पागल थी, इसके साथ ही प्रियंका ने मास्टर-ब्लास्टर की तारीफ करते हुए कहा था कि इतने लंबे समय तक टॉप पर बने रहना बहुत बड़ी उपलब्धि है।

इन्हें करना चाहती हैं डेट
जब उनसे क्रिकेटर को डेट करने को लेकर सवाल पूछा गया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सचिन का नाम नहीं लिया, उन्होने कहा कि Priyanka-Chopra-short-hair-in-Anjaana-Anjaaniवो युवराज सिंह या फिर पूर्व अंग्रेज बल्लेबाज केविन पीटरसन को डेट करना चाहेंगी। आपको बता दें कि प्रियंका क्रिकेट की प्रशंसक है, वो अक्सर मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंचती है।

कैटरीना की फेवरेट खिलाड़ी
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से जब उनके पसंदीदा क्रिकेटर को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का नाम लिया था। katrina kaifकैट ने कहा था कि वो काफी कूल है, विपरित परिस्थितियों में भी शांत रहकर जिस तरह से वो खेलते हैं, वही बात उन्हें औरों से अलग बनाती है। आपको बता दें कि आईपीएल के शुरुआती सालों में राहुल द्रविड़ आरसीबी के कप्तान थे, तो कैटरीना इस टीम की ब्रांड एंबेसडर।