वायरल

7 फेरों से पहले खुल गई दुल्हन की पोल, बीच सड़क फूट-फूट कर रोया दूल्हा, फिर बारात लेकर पहुंचा थाने

परगट सिंह ने बताया कि बलजीत कौर नाम की महिला ने उसका रिश्ता लाहौरी गेट निवासी सिमरन से कराया था। रिश्ते के बाद दोनों परिवारों में कई बार फोन पर बातचीत हुई थी।

New Delhi, Jun 29 : दूल्हा बना, घोड़ी चढा, फिर बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच गया, लेकिन सात फेरे लेने से पहले ही दुल्हन की पोल खुल गई, जिसकी वजह से युवक को ऐसा झटका लगा, कि वो सबके सामने फूट-फूट कर रोने लगा। आपको बता दें कि मामला पंजाब के अमृतसर का है। जहां दूल्हा बारात लेकर मैरिज पैलेस पहुंचा, लेकिन गेट बंद मिला, वहां ना तो शादी की कोई तैयारी चल रही थी और ना ही कोई सजावट थी।

थाने पहुंचा दूल्हा
फिर दूल्हे और उनके घरवालों ने दुल्हन के परिजनों को फोन मिलाया, तो वो भी स्विच ऑफ मिला, ये सब होते देख दूल्हा सबके सामने ही फूट-फूट कर रोने लगा। फिर बारात लेकर छेरहटा थाने पहुंच गया। वहां दूल्हे ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई, जिसे जानकर पुलिस वाले भी हैरान रह गये। हालांकि पुलिस ने दूल्हे की शिकायत के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

पुलिस भी रह गई हैरान
जब मैरिज हॉल में जहां बारात ठहराने के बारे में बोला गया था, वहां कोई तैयारी नहीं थी, तो गुस्से में दूल्हा थाने पहुंचा, वहां पुलिस को दूल्हे ने बताया कि वो ना तो अपनी होने वाली पत्नी के घर का पता जानता है, और ना ही बिचौलन महिला के बारे में ज्यादा पता है। उसने पुलिस को लिखित में शिकायत दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

बारात के स्वागत के लिये कोई नहीं
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमृतसर के मुद्दल गांव का परगट सिंह गुरुवार दोपहर दो बजे बारातियों की दो गाड़ियां और बस लेकर ताज पैलेस पहुंचा, बैंड-बाजे के साथ पहुंचे परगट सिंह तब हैरान रह गये, जब उन्हें उस पैलेस के आगे बारात का स्वागत करने के लिये कोई नहीं दिखा। पैलेस वालों से पूछा, तो उन्होने कहा कि उनकी कोई बुकिंग नहीं है, वो इस नाम के लोगों को जानते ही नहीं।

फोन स्विच ऑफ
कुछ देर इंतजार करने के बाद दूल्हे ने होने वाली दुल्हन को फोन मिलाया, तो वो बंद मिला। फिर ये रिश्ता कराने वाली बिचौलन बलजीत कौर को फोन मिलाया, तो उन्होने भी कॉल रिसीव नहीं की। बारात काफी देर तक पैलेस के बाहर ही खड़ी इंतजार करती रही। लेकिन दुल्हन वालों की ओर से कोई नहीं आया।

बिचौलन के थ्रू हुआ था रिश्ता
परगट सिंह ने बताया कि बलजीत कौर नाम की महिला ने उसका रिश्ता लाहौरी गेट निवासी सिमरन से कराया था। रिश्ते के बाद दोनों परिवारों में कई बार फोन पर बातचीत हुई थी। परगट अपनी मंगेतर से कई बार मिल भी चुका था। बुधवार को शगुन तय किया गया था, लेकिन फिर ऐन मौके पर ये कैंसिल किया गया और कहा गया, कि सीधे बारात लेकर शादी करने आ जाएं।

धोखे का शिकार
परगट ने बताया कि गुरुवार को वो तय समय पर बारात लेकर ताज पैलेस पहुंच गया, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। परगट के मुताबिक उसने शादी के लिये दो लाख रुपये खर्च किये हैं। उसने कुछ रकम बिचौलन महिला को भी दी थी। साथ ही दुल्हन के लिये कपड़े और गहने खरीदा, उन्हें उम्मीद नहीं थी, कि ऐसा धोखा मिलेगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago