वायरल

प्रेमिका ने कही ये बात, तो युवक ने अपने पिता का ही काट दिया गला

प्रेमिका को ही पत्नी बनाने के लिये उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी, ताकि पिता की नौकरी उसे मिल जाए।

New Delhi, Feb 10 : प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने के लिये बेटे ने अपने ही पिता की गला काट कर हत्या कर दी। मेरठ पुलिस के खुलासे से हर कोई सन्न है। गुरुवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड सरकारी नौकरी होने पर ही शादी करने की बात कही थी, ऐसे में उसने बाप का ही मर्डर कर दिया, ताकि अनुकंपा के आधार पर उसे नौकरी मिल जाए। जिसके बाद वो उससे शादी कर सके।

मेरठ की है घटना
आपको बता दें कि घटना मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र की है, यूपी पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक तरुण ने ही अपने पिता की गला काटकर हत्या की है, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था, उसे कोर्ट में पेश कर जल्द ही जेल भेज दिया जाएगा, मृतक पिता सरकारी पोस्टमैन थे।

गर्लफ्रेंड की वजह से किया मर्डर
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो अपने बड़े भाई की साली से प्यार करता था, उसकी प्रेमिका ने उसके सामने एक शर्त रखी थी, कि अगर वो सरकारी नौकरी करेगा, तो फिर वो उससे शादी कर लेगी, प्रेमिका को ही पत्नी बनाने के लिये उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी, ताकि पिता की नौकरी उसे मिल जाए।

लालच में की हत्या
तरुण ने पुलिस को बताया कि उसे लगा कि अगर उसने अपने पिता की हत्या कर दी, तो उसके परिवार को पैसे भी मिलेंगे और अनुकंपा पर उसे नौकरी भी मिल जाएगी, जिसके बाद वो अपनी प्रेमिका से आराम से शादी कर सकेगा, इसी वजह से उसने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी, ताकि बाकी की जिंदगी आराम से गुजर सके।

पुलिस ने बरामद किया चाकू
यूपी पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए वारदात में इस्तेमाल किये गये चाकू के अलावा सीआरपीएफ की फर्जी वर्दी भी बरामद की है, फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है, आरोपी तरुण के साथ उसके कुछ दोस्त भी शामिल थे, उन्हें भी गिरफ्तार करने के लिये पुलिस की छापेमारी जारी है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी ?
एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने जानकारी दी, कि घटना बीते 1 फरवरी 2018 की है, हत्या की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, पोस्टमैन की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई थी, पुलिस ने मामले की जब जांच शुरु की, तो कई चीजें संदिग्ध लगी, फिर पूछताछ में आरोपी ने खुद ही कबूल कर लिया, कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पिता की हत्या की है।

बड़े भाई की साली से प्रेम प्रसंग
पुलिस के मुताबिक आरोपी का अपने बड़े भाई की साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन वो शादी के लिये राजी नहीं हो रही थी, लड़की का कहना था कि जब तक वो सरकारी नौकरी नहीं करेगा, तब तक वो उससे शादी नहीं करेगी। अपनी प्रेमिका को हासिल करने के लिये तरुण ने अपने पिता की ही हत्या कर दी।

फर्जी वर्दी और आईकार्ड
इससे पहले तरुण ने सीआरपीएफ की फर्जी वर्दी और आईकार्ड भी बनवा रखा था, ताकि वो अपनी प्रेमिका को बता सके, कि उसकी सरकारी नौकरी हो गई है, ये बात उसके पिता को भी पता चल गई थी, इस वजह से भी उसने पिता की हत्या कर दी, ताकि कहीं वो उसकी पोल ना खोल दें।

गांव में फैला रखा था झूठ
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सीआरपीएफ रामपुर में तैनाती के लिये 2016 में परीक्षा दी थी, रिटेन टेस्ट में वो पास हो गया था, लेकिन मेडिकल में वो फेल हो गया। लेकिन तब तक वो पूरे गांव में और परिवार को झूठ बोल चुका था कि उसकी सीआरपीएफ में नौकरी लग गई, काफी दिनों तक पिता उसके वेतन के बारे में पूछते रहे, लेकिन वो लगातार घर वालों से भी झूठ बोलता रहा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago