वायरल

गाजीपुर से गायब नाबालिग लड़की गाजियाबाद के मदरसे में मिली, बताया मौलवी का पूरा सच

नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं । गाजीपुर में 11 साल की बच्‍ची से मदरसे में क्‍या कुछ हुआ ये पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Apr 28 : देश में एक के बाद एक नाबालिग बच्चियों के साथ हो रहे दुष्‍कर्म और यौन शोषण के मामले इंसानियत पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं । इन दिनों गाजियाबाद के मदरसे से मिली नाबालिग बच्‍ची का मामला खूब गर्माया हुआ है । मदरसे में एक कपड़े में मिली इस 11 साल की मासूम के साथ क्‍या हुआ, इसकी जांच अभी जारी है । मामले में एक मौलवी और नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और नाबालिग को इंसाफ दिलाने की पूरी कोशिश कर रही है ।

21 अप्रैल को हुई थी लापता
मामला दिल्ली के गाजीपुर का है, यहां रहने वाली एक 11 साल की लड़की 21 अप्रैल की शाम को लापता हो गई । घरवालों ने बच्‍ची को बहुत तलाशा लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा । परिवार ने देरी ना करते हुए इसकी सूचना पुलिस में दी । पुलिस ने भी बच्‍ची का मामला जानकर कोई कोताही नहीं बरती और तुरंत तलाश शुरू की । नाबालिग के पास एक फोन था, जिसके चलते उसे पुलिस ने 24 घंटे में ही ट्रैक कर लिया था ।

गाजियाबाद के मदरसे में मिली लड़की
लड़की के फोन के सीडीआर से मिली जानकारी के मुताबिक उसकी लोकेशन गाजियाबाद के एक मदरसे में आ रही थी । पुलिस ने समय गंवाएं बिना मदरसे में दबिश दी और लड़की को वहां से बरामद कर लिया । साथ ही वहां के मौलवी और एक 17 साल के लड़के को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । दोनों से पूछताछ जारी है, लड़की की मेडिकल जांच भी करवाई गई है ।

सीसीटीवी फुटेज
पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुई है जिसमें नागालिग लड़की पकड़े गए 17 साल के लड़के के साथ जाती हुई नजर आई है । मदरसे में मिली लड़की उस वक्‍त सिर्फ एक कपड़े में लिपटी हुई थी । पुलिस द्वारा उसे ढूढ़ने के बाद उसका मेडिकल करवाया गया और दुष्‍कर्म की पुष्टि की गई है । पहले यौन शोषण और फिर लड़की को कैद करने की कोशिश की गई थी ।

नाबालिग को भेजा गया सुधार गृह
मामले में जांच जारी हे, आरोपी नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है, और मौलवी को बयान लेकर छोड़ दिया गया है । एक अधिकारी ने बताया कि लड़की के माता पिता का आरोप है कि मदरसा के मौलवी को लड़की के बंदी बनाकर रखे जाने के बारे में पता था. इसलिए वे लोग उसकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं . मौलवी पर लगे आरोप सच पाए जाने पर उसके खिलाफ भी सख्‍त कार्रवाई की जाएगी । पीडि़ता ने अपने बयान में नाबालिक द्वारा खुद के यौन शोष्‍ण की बात कही है साथ ही मदरसे के कुछ और लोगों पर उसे गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए हैं ।

पुलिस ने लिए कई और लोगों के भी बयान
इस गुरुवार को पुलिस ने मदरसे में कई बच्चों से पूछताछ भी की है । बच्चों के बयान दर्ज किए गए हैं । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्‍ची को एक कमरे में कैद कर रखा गया था । वहां किसी और को बुलाने की भी साजिश थी । हालांकि इस मामले में अभी कोई आधिकारिक बात नहीं कही जा सकती । क्राइम ब्रांच कॉल रिकॉर्ड्स खंगालकर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नाबालिग ने लड़की को मदरसे लाने के बाद किस किस से संपर्क साधने की कोशिश की थी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago