वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, खुद से 11 साल छोटे एक्टर से लड़ाएंगी इश्क, ये है वजह

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में तो जानते ही होंगे। अब बताया जा रहा है कि मोना जल्द ही अपने से 11 साल छोटे एक्टर के साथ इश्क लड़ाती दिखेंगी।

New Delhi, Dec 11: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। देखा जाता है कि वो बार बार अपनी अदाओं से ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। मोना के चाहने वालों के लिए एक और खबर है। बताया जा रहा है कि जल्द ही वो एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो खुद से 11 साल छोटे एक्टर के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे। जानिए ये खास खबर

प्यार से लोग मोना बुलाते हैं
प्यार से लोग उन्हें मोना कहकर पुकारते हैं। जब वो अपनी अदाएं दिखाती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं। लोगों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी रहता है। अब बताया जा रहा है कि मोना जल्द ही एक नई फिल्म में आ रही हैं। इस फिल्म का नाम है दुल्हन चाही पाकिस्तान 2 से है। इस भोजपुरी फिल्म का मुहुर्त शूट किया गया है। इस शूट में मोना नजर आ रही हैं।

इस फिल्म में आएंगी नजर
बताया जा रहा है कि इस फिल्म में मोना खुद से 11 साल छोटे कलाकार के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी स्टार चिंटू भी हैं। मोना का कहना है कि चिंटू के साथ काम करने में मजा आएगा। उनका कहना है कि चिंटू बढ़िया डांस भी करते हैं। इस फिल्म में वो चिंटू के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी। इसके साथ ही कुछ और भी बातें हैं।

मोना ने बताई खास बात
मोना का कहना है कि वो हमेशा फिल्‍म करना चाहती थी, लेकिन ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए’ में चैनल के साथ कांट्रेक्ट की वजह से ज्यादा वक्त नहीं दे पाती थी। उनका कहना है कि वो एक बार फिर से फिल्‍में करने को तैयार हैं। इसके अलावा मोना ‘प्रेम ग्रंथ’ नाम की फिल्म में काम कर रही हैं। जिस फिल्म में मोना काम करने जा रही हैं, उसका ये दूसरा पार्ट तैयार हो रहा है।

ये दूसरा पार्ट है
इससे पहले इस फिल्म का पहला पार्ट आ चुका है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार पांडेय का कहना है कि पिछली फिल्‍म की सफलता को देखकर इसके दूसरे पार्ट के से भी लोगों की काफी उम्मीदें हैं। फिल्‍म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी। इसके साथ डायरेक्टर का कहना है कि ये फिल्‍म भी लोगों को खूब मनोरंजन करेगी, क्‍योंकि इसकी कहानी और भी दमदार है।

इस फिल्म के किरदार
अब आपको इस फिल्म के किरदारों के बारे में भी बता देते हैं। मोनालिसा के अलावा इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, शुभी शर्मा, केके गोस्वामी और अली खान भी हैं। मोना भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट अदाकारा हैं। वो अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। इसके साथ ही उनकी अदाओं से लोग घायल हो जाते हैं। हालांकि बीच में वो फिल्मों से दूर भी रही थीं।

ऐसी हैं मोना
मोना काफी बिंदास लड़की हैं। दूसरों के साथ हंस के बात करना उनकी आदत है। इसके साथ ही फिल्मों में वो अपनी मदहोश कर देने वाली अदाएं के लिए मशहूर हैं। उनकी खूबसूरती की वजह से उनके चाहने वाले भी काफी हैं। हालांकि बीच में वो कुछ विवादों में भी पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने कुछ बड़े शो में काम किया था। एक बार फिर से वो फिल्मों में वापसी कर रही हैं।  

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago