वायरल

100 करोड़ की मालकिन ने अंडे बेचने वाले से की शादी, आखिर में मिली दर्दनाक मौत

आखिर ऐसा क्या हुआ था ? जब 100 करोड़ की जायदाद की मालकिन ने अंडे बेचने वाले से शादी की और बाद में उसे दर्दनाक मौत मिली। हैरान करने वाली मर्डर मिस्ट्री

New Delhi, Dec 03: एक सनसनीखेज वारदात, जिसके बारे में जिसने सुना वो हैरान रह गया। 100 करोड़ की जायदाद की मालकिन ने एक अंडे बेचने वाले से शादी की थी। लेकिन अब उसकी दर्दनाक मौत हुई तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। ये और कोई नहीं बल्कि जसोदा देवी कॉलेज एंड इंस्टीट्यूशन्स की चेयरपर्सन शुभांगना राज सावलानी हैं। शुभांगना अपने घर में मृत पड़ी मिली।

26 अगस्त को मिली लाश
जयपुर में 26 अगस्त को शुभांगना की लाश उनके घर में मिली। 100 करोड़ की मालकिन शुभांगना की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली। ये एक हाईप्रोफाइल मर्डर कहा जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक के बाद एक खुलासे किए हैं। पुलिस के शक के दायरे में उनका पति भी है, जिनसे उन्होंने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। ये कहानी भी दिलचस्प है।

अंडे बेचने वाले से की शादी
शुभांगना राज सावलानी का नाम पहले रुचिरा था। उनके पिता प्रेम सुराना फेमस दीपशिखा एजुकेशन ग्रुप के मालिक थे। बताया जाता है कि शुभांगना ग्रेजुएट थी। लेकिन वो एक अंडे बेचने वाले पर फिदा हो गईं। उनका पति राजकुमार राल पहले ठेले पर अंडे बेचता था, उसके बाद उसने कैसेट की दुकान शुरू की थी। कैसेट का शौक रखने वाली शुभांगना भी इस दुकान पर आती थी।

ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी
कैसेट खरीदने का शौक रखने वाली शुभांगना इस दुकान पर आती थी, तो धीरे धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। 1997 में दोनों ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ दिल्ली जाकर शादी कर दी। घर वालों को ये शादी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। इसके बाद उन्होंने जसोदा देवी कॉलेज एंड इंस्टीट्यूशन्स की शुरूआत की थी। जिंदगी ठीक चल रही थी।

शुभांगना के दो बच्चे भी हैं
बताया जाता है कि शुभांगना और राज के दो बच्चे भी हैं। शादी के शुरुआती सालों में सब ठीक रहा लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच अनबन होने लगी। शुभांगना ने अपने वकील को कई मेल किए। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति को व्हॉटसऐप पर मैसेज कर अपनी परेशानियां बताईं। उन्होंने बताया कि वो राजकुमार राल से पहली बार 16 साल की उम्र में मिली थीं।

6 बार अबॉर्शन करवाया
बताया जाता है कि पति ने शुभांगना का 6 बार अबॉर्शन भी करवाया। बात इतनी बढ़ गई थी कि राजकुमार शुभांगना से  मारपीट भी करने लगा था। इसके बाद परेशान होकर शुभांगना ने पुलिस के पास जाकर शुकायत भी की। इसके बाद काउंसलिंग से सब कुछ ठीक हो गया था। 26 अगस्त को अपनी जिंदगी की परेशानियों से अवसाद में आकर शुभांगना ने आत्महत्या कर ली।

मौत के बाद फरार हुआ पति
इस घटना के बाद से ही शुभांगना का पति फरार हो गया। शुभांगना के पिता ने इसे आत्महत्या मानने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ये हत्या है, आत्महत्या नहीं। पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल में पाया की शुभांगना ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। राजकुमार को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

अब हो रहे हैं बड़े खुलासे
इस हाईप्रोफाइल केस में अब एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। आए दिन इस आत्महत्या को लेकर कई खबरें निकलकर सामंने आ रही हैं। शुभांगना के पति पर उनके पिता ने प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप लगाया है। इसी नौवीं पास पति के लिए शुभांगना से सबकुछ छोड़ दिया था। लेकिन अब शुभांगना की दर्दनाक मौत ने रिश्तों पर से ही भरोसा उठा दिया है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago