वायरल

घर में ही खोद डाली बेटी की कब्र, 49 दिन से थी दफन, सामने आया सच तो उड़ गए सबके होश

बेटी से नाराज एक पिता किस हद तक जा सकता है, मुजफ्फरनगर का ये मामला जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे । 49 दिन बाद जब बेटी का शव घर के ही अहाते से मिला तो सब सन्‍न रह गए ।

New Delhi, Jun 30 : दुनिया में लाने वाले मां-बाप ही अगर दुश्‍मन बन जाए तो क्‍या हो, बच्‍चे कहां जाएं । किसको अपनी आपबीती सुनाएं । किससे कहें कि वो क्‍या चाहते हैं । एक मां-बाप ही तो होते हैं जिनकी गोद में सिर रखकर दुनिया के सारे गम भुलाए जा सकते हैं । लेकिन ये सब बातें फिल्‍मों में या पढ़ने-सुनने में अच्‍छी लगती हैं । असल दुनिया इससे कहीं ज्‍यादा बुरी है । क्‍योंकि समाज का डर तो बाद में सताएगा पहले अपने मां-बाप के डर से बच्‍चों को कौन बचाएं । मुजफ्फरनगर का ये मामला ऐसी ही कहानी कहता है ।

कलयुगी पिता की करतूत
मुजफ्फरनगर के मोरना थाना क्षेत्र के तेवड़ा में एक पिता ने अपनी बेटी का पहले गला घोंटा, हत्‍या के बाद शव को घर में ही कब्र खोदकर दफना भी दिया । हत्‍या के 49 दिन बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया तो ये घिनौना राज खुला । आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना हर गुनाह कुबूल कर लिया है ।

ये था बेटी का कुसूर
बेटी ने आखिर ऐसा किया क्‍या, जिसकी उसे इतनी बड़ी सजा दी गई । दरअसल बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पड़ोस के युवक सेप्रेम कर लिया । उसकी इस प्रेम कहानी का पता जब पिता मकसूद को लगा तो वो आग बबूला हो गया । बेटी का गला घोंटकर उसे मार ही डाला । बेटी की लाश को घर में ही दफनाने वाले इस पिता की आंखें भी उस वक्‍त छलक आईं जब पुलिस ने उसका शव बरामद किया ।

भाई के कातिल को कैसे सौंपता बेटी
पुलिस पूछताछ में मकसूद ने बताया था कि उसकी बेटी को उसने बहुत समझाने की कोशिश की थी । जिससे वो प्‍यार करती थी, उसके परिवार ने मकसूद के भाई का कत्‍ल किया था । ऐसे में वो अपने भाई के कातिल परिवार में बेटी कैसे ब्याह देता । मकसूद ने कहा कि बेटी को बहुत समझाया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसकी जान लेनी पड़ी।

दोनों परिवारों के बीच है पुरानी रंजिश
जानकारी के अनुसार ककरौली थाना क्षेत्र के गांव तेवड़ा निवासी मकसूद और उस्मान पड़ोसी होने के साथ ही एक ही कुनबे से जुड़े हैं । दोनोंपरिवारों के बीच रंजिश खेती-किसानी को लेकर शुरू हुई थी । इसी चक्‍कर में 17 साल पहले मकसूद के भाई महमूद की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई । उसकी लाश खेतों पर पड़ी मिली । महमूद की हत्या का आरोप उस्मान के परिवार पर लगा और तब से ये दुश्‍मनी चली आ रही है । मामले में आरोपियों को सजा भी हो चुकी है ।

प्रेमी की भी हत्‍या करना चाहता था मकसूद
अपनी बेटी को झूठी शान के नाम पर मारने वाला मकसूद उसके प्रेमी मुनासिब को भी मार डालना चाहता था । 12 मई, जिस दिन उसने बेटी की हत्‍या की वो काफी देर तक मुनासिब की टोह में घर के बाहर ही घूमता रहा। परिवार का सम्मान सबसे पहले की बात करने वाला मकसूद उसके आशिक को कैसे छोड़ देता । लेकिन उस रात मुनासिब उसके हाथ नहीं लगा और वो बच गया ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago