वायरल

दिल्ली : नेशनल प्लेयर की संदिग्ध अवस्था में मौत, गर्लफ्रेंड के घर के बाहर मिली डेड बॉडी

दिल्ली : कार में जहां रिजवान का शव मिला है, वहीं पास में ही उसकी कथित गर्लफ्रेंड का घर है, पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि लड़की भी हॉकी खिलाड़ी है।

New Delhi, Dec 06 : दिल्ली में नेशनल स्तर पर हॉकी खेल चुके खिलाड़ी रिजवान खान की गोली लगने से मौत हो गई है, सुबह उनका शव दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में कार के अंदर मिला। रिजवान के दायीं कनपटी पर गोली लगी हुई है, और उसके दायें हाथ में ही देसी कट्टा पड़ा था, हॉकी खिलाड़ी के घर वालों का कहना है कि वो सोमवार दोपहर दो लाख रुपये लेकर घर से निकला था, उनकी मां ने बताया कि वो पैसे सेकेंड हैंड बाइक खरीदने के लिये लेकर गया था, आपको बता दें कि रिजवान के बड़े भाई का सेकेंड हैंड बाइक का बिजनेस है।

गर्लफ्रेंड के घर से बाहर मिली डेड बॉडी
आपको बता दें कि कार में जहां रिजवान का शव मिला है, वहीं पास में ही उसकी कथित गर्लफ्रेंड का घर है, पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि लड़की भी हॉकी खिलाड़ी है, और पिछले काफी समय से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी, दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर घूमा करते थे, फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

लड़की से लंबे समय से थी दोस्ती
रिजवान के घर वालों का कहना है कि सोमवार दोपहर वो दो लाख रुपये लेकर घर से निकला था, उनके घर वालों के अनुसार ये रुपये का बैग रिजवान की गर्लफ्रेंड की चचेरी बहन के घर से मिला, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये एम्स मोर्चरी भेज दिया है, दिल्ली पुलिस इस मामले में कुछ भी टिप्पणी करने से बच रही है, वो फिलहाल जांच की बात कह रहे हैं।

जामिया का छात्र था रिजवान
नेशनल स्तर के हॉकी खिलाडी रिजवान खान दिल्ली के तिहाड़ गांव में रहता था, 22 वर्षीय रिजवान जामिया मिल्लिया इस्लामिया में बीए सेकेंड ईयर का छात्र था, वो दिल्ली के के लिये नेशनल लेवल पर अंडर 16 हॉकी भी खेल चुका था, चार भाई बहनों में रिजवान सबसे छोटा था, उसके मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस मामले की कर रही छानबीन
दिल्ली पुलिस ने बताया कि वो मामले की छानबीन कर रहे हैं, जिस लड़की से रिजवान की फ्रेंडशिप थी, वो भी हॉकी खिलाड़ी है, और फिलहाल भोपाल में है, पुलिस उससे भी मामले में पूछताछ कर सकती है। दिल्ली पुलिस को आशंका है कि रिजवान ने किसी वजह से आत्महत्या कर ली है, जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

परिजनों को इसलिए है हत्या का शक
रिजवान खान के पिता शरीफ खान का कहना है कि अगर उनके बेटे ने आत्महत्या की होती, तो फिर देसी कट्टा उसके दायें हाथ में नहीं होती, क्योंकि गोली चलाने के बाद पिस्तौल झटके से दूर हो जाती है, उन्हें लग रहा है कि उनके बेटे की किसी ने हत्या कर दी है, इसके साथ ही वो पुलिस से मामले की अच्छे से जांच करने की भी गुहार लगा रहे हैं।

लड़की ने उठाया था फोन
सोमवार शाम 5 बजे ही रिजवान का एक फोन स्वीच ऑफ हो गया था, जबकि दूसरे नंबर पर रिंग जा रही थी, शाम को उसके घर वालों ने फोन किया, तो किसी लड़की ने कॉल रिसीव किया, जब उनके परिजनों ने रिजवान के बारे में पूछा तो वो कोई जबाव नहीं दे पाई। आपको बता दें कि रिजवान खान दो मोबाइल फोन इस्तेमाल किया करता था।

पुलिस को है आत्महत्या की आशंका
दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा मौके पर अच्छे से छानबीन की गई है, दिल्ली पुलिस का कहना है कि डेड बॉडी की हालत को देखकर लगता है कि ये मामला सुसाइड का है, इसके साथ ही पुलिस को ये भी लग रहा है कि रिजवान और उस लड़की के बीच कोई ऐसी बात हुई होगी, जिसकी वजह से गुस्से में रिजवान ने आत्महत्या कर लिया।

इन सवालों के जबाव ढूंढ रही पुलिस
रिजवान खान घर से निकलने के बाद कहां गया ?
हॉकी प्लेयर सरोजनी नगर क्यों और कैसे पहुंचा ?
रुपयों से भरा बैग और मोबाइल फोन लड़की के घर कैसे पहुंच गया ?
रिजवान लड़की के घर कितनी देर ठहरा, क्या वहां कोई झगड़ा हुआ था ?

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago