वायरल

पत्नी के दिये इस गिफ्ट को दिल से लगा कर रखते हैं Nitish Rana, खूबसूरती में एक्ट्रेस से कम नहीं!

आईपीएल 14 की शुरुआत से पहले ही कोरोना संक्रमित हुए केकेआर के नीतीश राणा ने बीमारी से उभरकर शानदार कमबैक किया, इस सीजन के अपने पहले मैच में उन्होने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

New Delhi, Apr 12 : चेन्नई में खेले गये आईपीएल 14 के तीसरे मुकाबले में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 187 रन बनाये, जवाब में हैदराबाद की टीम 177 रन ही बना सकी, कोलकाता के नीतीश राणा ने 56 गेंदों में 80 रनों की बेहतरीन पारी खेली, उन्होने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, इसके बाद उन्होने अपनी उंगली की रिंग दिखाई, ये वही रिंग है, जो उनकी पत्नी ने गिफ्ट की है, आइये आपको उनकी पत्नी सांची मारवाह के बारे में बताते हैं।

शानदार कमबैक
आईपीएल 14 की शुरुआत से पहले ही कोरोना संक्रमित हुए केकेआर के नीतीश राणा ने बीमारी से उभरकर शानदार कमबैक किया, इस सीजन के अपने पहले मैच में उन्होने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, अपने आईपीएल करियर का 12वां अर्धशतक जड़ा, हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए राणा ने 56 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली और टीम को शानदार शुरुआत दिलाई, अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद राणा ने अपने दाहिने हाथ की उंगली दिखाई की, जिसमें उन्होने एक अंगूठी पहनी थी।

पत्नी को डेडिकेट
नीतीश राणा के स्टाइल को देखकर लगा जैसे उन्होने अपनी ये पारी पत्नी सांची मारवाह को डेडिकेट किया है, आपको बता दें कि सांची और नीतीश ने फरवरी 2019 में शादी की थी। शादी से पहले करीब साढे तीन साल तक दोनों ने डेट किया, एक शो के दौरान नीतीश ने बताया कि उनकी मुलाकात सांची से फुटबॉल के मैदान पर हुई थी, सांची वहां वॉक करने आती थी, उनका नंबर मिलते ही मैंने उन्हें मैसेज किया। दोनों के भाई एक साथ फुटबॉल खेला करते थे, नीतीश को भी क्रिकेट के अलावा फुटबॉल का काफी शौक है, धीरे-धीरे दोनों की बातें बढने लगी, फिर दोनों डेट करने लगे।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सांची और नीतीश राणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, दोनों अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, सांची को इंस्टाग्राम पर 46 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वहीं नीतीश के क्रिकेट करियर की बात करें, तो घरेलू क्रिकेट में वो दिल्ली की ओर से खेलते हैं, इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होने 7 मैचों में 2 अर्धशतक और 1 शतक लगाया था, वहीं आईपीएल में उन्होने 61 मैचों में 1517 पन बनाये हैं, जिसमें 87 उनका बेस्ट स्कोर है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago