वायरल

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिये इकलौते बेटे ने करा दी पिता की हत्या, ऐसे खुला राज

नोएडा पुलिस के अनुसार प्रेमिका के चक्कर में भूरा कबाड़ी के बेटे ने ही अपने पिता की हत्या करा दी।

New Delhi, May 06 : करीब एक महीने पहले नोएडा के सेक्टर-78 में गोली मारकर हुई आबिर उर्फ भूरा कबाड़ी की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है, नोएडा पुलिस के अनुसार प्रेमिका के चक्कर में भूरा कबाड़ी के बेटे ने ही अपने पिता की हत्या करा दी। प्रेमिका का खर्च और अय्याशी करने के लिये रुपये ना मिलने की वजह से बेटा अपने पिता से नाराज था, उसने 10 लाख रुपये में पिता की सुपारी दी थी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामले में नोएडा थाना सेक्टर-49 पुलिस ने भूरा कबाड़ी के बेटे समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आपको बता दें कि बीते महीने 13 अप्रैल को रज्जाक कॉलोनी दादरी निवासी भूरा कबाड़ी ( 50 साल) की हत्या रात करीब 9 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर कर दी थी।

नोएडा पुलिस ने दी जानकारी
नोएडडा पुलिस एसपी क्राइम ब्रांच प्रीति बाला ने जानकारी दी, कि भूरा कबाड़ी मामले में उसके बेटे ने ही उसकी हत्या की साजिश रची थी। आपको बता दें कि भूरा को उस समय गोली मारी गई थी, जब वो सेक्टर-78 स्थित अपनी दुकान से घर के लिये निकल रहा था, वो कार में टिफिन रख रहा था, तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी।

इन लोगों पर था आरोप
मामले में भूरा कबाड़ी के साले ने बुलंदशहर निवासी शफीक ने थाना सेक्टर-49 में वसीम कबाड़ी, वकील कबाड़ी, भूरी और एक अज्ञात शख्स के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। आपको बता दें कि पुलिस को छानबीन में पता चला था कि इन नामजद आरोपियों से भूरा की हत्या के करीब डेढ महीने पहले लड़ाई हुई थी। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में सुलह भी हो गया था।

इकलौते बेटे ने करवाई हत्या
पुलिस जांच में नामजद आरोपियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला, इसी बीच सर्विलांस और मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली, कि भूरा की हत्या उसके इकलौते बेटे मुकीम ने करवाई थी। आपको बता दें कि मुकीम भूरा कबाड़ी का इकलौता बेटा था, उसके बड़ी दो बहनें भी है। शुक्रवार को पुलिस ने मुकीम और उसके तीन साथियों को सेक्टर-78 स्थित उसकी कबाड़ की दुकान से गिरफ्तार किया। तीनों मुकीम से सुपारी की रकम लेने आये थे।

फिजूलखर्ची के लिये पिता ने की थी पिटाई
पुलिस पूछताछ में मुकीम ने बताया कि वो पिता के साथ की कबाड़ की दुकान पर काम करता था, शाम को हिसाब के बाद उसके पिता उसे कुछ पैसे जेबखर्च के लिये दे देते थे, जिससे उसके खर्चे पूरे नहीं होते थे। दादरी में रहने वाली एक युवती के साथ मुकीम का पिछले तीन-चार साल से अफेयर चल रहा था, वो उससे शादी भी करना चाहता है, लेकिन पिता की कंजूसी की वजह से वो दिल खोलकर पैसे खर्च नहीं कर पा रहा था। मुकीम ने कई बार पिता से खर्च के रुपये बढाकर देने को कहा, लेकिन भूरा कबाड़ी ने उल्टा फिजूलखर्ची करने पर एक बार पिटाई कर दी।

अय्याशी में डुबो दी थी अपनी दुकान
भूरा कबाड़ी ने बेटे को अपना बिजनेस जमाने के लिये भी मौका दिया था, करीब डेढ साल पहले उसने मुकीम को बरौला में पार्ट्स की दुकान खुलवाई थी। लेकिन मुकीम ने अय्याशी के चक्कर में दुकान को डुबो दिया। उसके बाद भूरा ने उसकी दुकान बंद कराकर अपने साथ ही काम पर लगा लिया। ताकि वो उसकी नजरों के सामने रहे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago