वायरल

शत्रुघ्न सिन्हा को ‘खामोश’ करेगी बीजेपी, पटना साहिब से सुशील मोदी नहीं बल्कि इन पर लग सकता दांव

शत्रुघ्न सिन्हा ने कई बार कहा है कि चाहे परिस्थिति कैसी भी हो, वो पटना साहिब सीट नहीं छोड़ेगे, यानी अगर बीजेपी टिकट नहीं देगी, तो फिर राजद के टिकट पर वो चुनाव लड़ सकते हैं।

New Delhi, Sep 21 : अगले साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने हैं, चुनाव से पहले ही राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों को लेकर जोड़-तोड़ में भी जुट गई है, ऐसे में बिहार से बीजेपी सांसद और चर्चित बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर भी सियासत काफी तेज हो गई है। एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चल रहा घमासान अंतिम दौर में है, दावा तो ये भी किया जा रहा है कि अंदरखाने सब कुछ तय हो चुका है, बस औपचारिक ऐलान बाकी है।

शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटना तय
माना जा रहा है कि जल्द ही सीटों के बंटवारे का ऐलान कर दिया जाएगा, ताकि राजनीतिक पार्टियां अपनी- अपनी सीटों को चिन्हित कर जनसंपर्क करना शुरु करें। पटना साहिब बीजेपी के लिये काफी अहम सीट है, अब उस बात पर बहस शुरु हो चुकी है, कि इस बार बीजेपी से इस सीट से कौन चुनाव लड़ेगा। दरअसल दो बार से इस सीट से शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन बीजेपी इस बार उन्हें टिकट देने के मूड में नहीं है, वो खुलकर मोदी-शाह के खिलाफ झंडा बुलंद कर रहे हैं, इसी वजह से उनका टिकट कटना तय माना जा रहा है।

हर मोदी विरोधी के साथ मंच पर दिखते हैं
शत्रुघ्न सिन्हा लगातार मोदी-शाह के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, वो पार्टी लाइन से हटकर कई बार बयान दे चुके हैं, इसके साथ ही जो भी मोदी विरोधी उन्हें बुलाता है, वो उसके साथ कई बार मंच पर दिख चुके हैं। फिर चाहें लालू प्रसाद के बेटे हों, या फिर केजरीवाल, वो सबके साथ मंच साझा कर चुके हैं। लालू परिवार के साथ इन दिनों बॉलीवुड स्टार की नजदीकियां कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही है, वो समय-समय पर लालू प्रसाद और उनके बेटों से मिलते रहते हैं।

राजद से चुनाव लड़ने की तैयारी
शत्रुघ्न सिन्हा ने कई बार कहा है कि चाहे परिस्थिति कैसी भी हो, वो पटना साहिब सीट नहीं छोड़ेगे, यानी अगर बीजेपी टिकट नहीं देगी, तो फिर राजद के टिकट पर वो चुनाव लड़ सकते हैं, तेजस्वी यादव ने तो उन्हें आश्वासन दिया है कि वो राजद ज्वाइन करें और महागठबंधन से चुनाव लड़े, आपको बता दें कि 2014 में शत्रुघ्न सिन्हा केन्द्र में मंत्री बनना चाहते थे, लेकिन मोदी सरकार में जगह ना मिलने के बाद से वो नाराज हैं और लगातार मोदी-शाह के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

इन्हें बीजेपी दे सकती है टिकट
पटना साहिब से कुछ मीडिया संस्थान टिकट के दावेदारों में सुशील कुमार मोदी का नाम आगे बता रहे हैं, जो बिना सिर-पैर के लगती है। सुशील मोदी डिप्टी सीएम हैं, वो इस पद को छोड़ सांसद बनने क्यों जाएंगे, साल 2005 में भागलपुर सीट से सुशील मोदी सांसद थे, उन्होने इस पद से त्यागपत्र देकर डिप्टी सीएम का पद संभाला था। सूत्रों के अनुसार बीजेपी रविशंकर प्रसाद या नंद किशोर यादव पर दांव लगा सकती है। रविशंकर प्रसाद राज्यसभा के सदस्य हैं, वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ते, लेकिन इस बार उन पर दांव लगाया जा सकता है, इनके अलावा नंद किशोर यादव भी रेस में बताये जा रहे हैं, वो फिलहाल बिहार सरकार में मंत्री हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago