वायरल

श्रीदेवी मौतः पति बोनी कपूर से दुबई के सरकारी वकील ने पूछे 9 सवाल

श्रीदेवी की मौत की जांच लगता है कि अभी भी चल रही है, दुबई के सरकारी वकील ने उनके पति बोनी कपूर से 9 सवाल पूछे, उनके अलावा और लोगों से भी पूछताछ हुई।

New Delhi, Feb 28: सदाबहार श्रीदेवी अब हमारे बीच में नहीं हैं, उनकी मौत एक रहस्य बन कर रह गई है। कई सारे सवाल हैं जिनका उत्तर नहीं मिल पाया है, दुबई पुलिस और वहां के सरकारी वकील ने इस मामले की पूरी जांच के बाद ही श्री देवी के पार्थिव शरीर को परिवार वालों को सौंपा था। उनके पति बोनी कपूर के साथ भी लंबी पूछताछ की गई, बोनी कपूर से सरकारी वकील ने कई सारे सवाल किए थे, हम आपको उन सवालों के बारे में बता रहे हैं जो बोनी कपूर से पूछे गए थे। ये सारे सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लोग अपने अपने तरह से अंदाज लगा रहे हैं।

बोनी कपूर से 3.30 घंटे पूछताछ
श्रीदेवी की मौत की मिस्ट्री सुलझाने के लिए उनके पति बोनी कपूर से दुबई में सरकारी वकील ने साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की थी, उनके कई सवाल किए गए थे, जवाबों से संतुष्ट होने के बाद ही केस को बंद किया गया है, अगर शक की कोई गुंजाइश होती तो अभी भी जांच चल रही होती।

बोनी से 9 सवाल पूछे गए
श्री देवी के पति बोनी कपूर से सरकारी वकील ने 9 सवाल पूछे, पहला सवाल आप श्री देवी से मिले तो क्या बात हुई? दूसरा सवाल जब श्री देवी बाथरूम से नहीं निकलीं तो आपको क्या आशंका हुई? तीसरा सवाल बाथरूम से निकलने में देरी होने पर आपने क्या किया? चौथा सवाल आपने होटल के बाथरूम में क्या देखा? पांचवा सवाल श्री देवी को बेहोश देखने के बाद आपने क्या किया?

सवालों के चक्रव्यूह में बोनी कपूर
बोनी कपूर से पूछा गया छठा सवाल होटल की मेडिकल टीम को बुलाने के लिए किसने कॉल किया? सातवां सवाल आपने सबसे पहले किसे फोन किया? आठवां सवाल होटल की मेडिकल टीम में कौन-कौन थे? नौंवा सवाल पुलिस को किसने फोन करके मौत की जानकारी दी? ये सारे सवाल बोनी कपूर से पूछे गए थे।

श्रीदेवी के निधन के समय बोनी कपूर कहां थे
जिस समय श्री देवी का निधन हुआ उस से पहले बोनी कपूर उनको डिनर पर ले जाना चाहते थे।  बोनी कपूर ने होटल के कमरे में श्री देवी को उठाया और उनसे लगभग 15 मिनट तक बातचीत की। इसके बाद श्री देवी तैयार होने के लिए वॉशरूम में गईं थीं। लेकिन 15 मिनट तक वो बाहर नहीं निकली तो उन्होंने वॉशरूम का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर श्रीदेवी बेहोश पड़ी थीं।

और किस किस के बयान दर्ज हुए
इस पूरे मामले में बोनी कपूर के अलावा भी कुछ लोगों से पूछताछ हुई है, श्री देवी को अस्पताल ले जाते समय तीन लोग उनके साथ थे, उनके बयान दर्ज किए गए हैं। दुबई पुलिस ने 2 डॉक्टर्स और 5 अटेंडेट के भी बयान दर्ज किया। श्री देवी के कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं।

क्या जांच खत्म नहीं हुई
श्री देवी की मौत की जांच लगता है कि खत्म नहीं हुई है, वो दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल के कमरा नंबर 2201 में ठहरी हुईं थीं। अपने कमरे के वॉशरूम में वो बेहोश मिली थीं। अब बतया जा रहा है कि जांच के दौरान डेथ मिस्ट्री को सॉल्व करने के लिए कमरा नंबर 2201 में पूरे सीन को रीक्रिएट किया जा सकता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago