वायरल

थाने में बैठकर शराब पी रहे थे पुलिसवाले, जांच हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई

जरा सोचिए अगर पुलिसवाले ही कानून का मज़ाक बनाने लगें तो क्या होगा ? क्या इनके लिए कानून नाम की चीज नहीं है ? आखिर ऐसा क्यों हुआ ?

New Delhi, Feb 19: पुलिस यानी खाकी, जिस पर हमें ये भरोसा रहता है कि मुश्किल वक्त में ये हमारी मदद करेंगे। लेकिन तब क्या होगा, जब खाकी वर्दी पहने लोग ही कानून की परवाह करना बंद कर दें ? सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसवाले थाने में बैठकर ही शराब पार्टी में मस्त हैं। आप भी जानिए ये बड़ी खबर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बताया जा रहा है कि ये वीडियो देहरादून पुलिस लाइन का है। कुछ घंटों से इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है। हालांकि इस मामले में 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इसत शर्मनाक वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी ने पूरे मामले में जांच बिठा दी है। फिलहाल ये खबर हर किसी को हैरान कर रही है।

पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी
आपको बता दें कि रविवार को ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ।  वीडियो वायरल होने के कुछ वक्त बाद ही पुलिस अधिकारियों तक भी जा पहुंचा। जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान है। सबसे पहले तो ये बताया जा रहा है कि ये पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान ही शराब पी रहे थे। इस वीडियो में पुलिसकर्मियों को भी साफ देखा जा सकता है।

पुलिस महकमे में हड़कंप
जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो पुलिस महकमे में ही हड़कंप मच गया। इस मामले का संज्ञान लेते हुए देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने तुरंत ही फैसला लिया । वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। एसएसपी ने इस बारे में कुछ खास बातों बताई हैं, इनके बारे में भी आपका जानना बेहद जरूरी है।

एसएसपी ने बताई खास बात
एसएसपी का कहना है कि प्रथमदृष्टया वीडियो में दिख रहे हेड कांस्टेबल योगेंद्र कुमार, कांस्टेबल दीपक, विवेक कुमार, धर्मेंद्र और नितिन चौधरी को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही एसएसपी का कहना है कि इस केस की पूरी जांच की जा रही है। अगर इस मामले में कोई और भी शामिल हुआ तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

देश भर में हुई आलोचना
खैर इतना जरूर है कि इस केस के सामने आने बाद देशभर में इसकी भर्तस्ना हो रही है। जिस पुलिस के कंधों पर समाज की रक्षा करने की जिम्मेदारी होती है, वो ही नशे में धुत है और शर्मनाक बात ये है कि वो ड्यूटी के दौरान नशे में धुत होकर मस्त है। दिख रहा है कि एक थाने में बैठकर ये सभी शराब पार्टी कर रहे हैं और मजे लूट रहे हैं। अब पुलिसवाले हैरान हैं कि वीडियो सामने कैसे आया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago