वायरल

बंगाल में चल सकता है मोदी का जादू, ममता के रणनीतिकार प्रशांत किशोर का ऑडियो क्लिप सुनिये!

प्रशांत किशोर ने कहा कि बंगाल में मोटी एक कल्ट है, जो पूरे देश में बन गया है, 10, 15, 20, 25 फीसदी ऐसे लोग हैं, जिनको मोदी में भगवान दिखता है।

New Delhi, Apr 10 : पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक कथित ऑडियो टेप ने खलबली मचा दी है, इस ऑडियो को जारी किया है बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने, बीजेपी की ओर से दावा किया गया है कि इस टेप में आवाज टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की है, करीब ढाई मिनट के इस क्लिप में पीके मान रहे हैं कि पीएम मोदी बंगाल में बेहद लोकप्रिय हैं, साथ ही उन्होने कहा कि बंगाल के लोग चाहते हैं कि वहां बीजेपी की सरकार बने, बता दें कि हम इस कथित ऑडियो क्लिप के सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

क्या कह रहे
बीजेपी द्वारा जारी किये गये इस ऑडियो क्लिप में पीके कथित रुप से कहते सुने जा रहे हैं कि बंगाल का वोटर पोलराइज हो गया है,  वो कहते हैं कि एससी, एसटी और मतुआ समुदाय का वोट बीजेपी को जा रहा है, इसके अलावा सारे हिंदीभाषी बीजेपी की ओर जा रहे हैं।

मोदी में लोगों को भगवान दिखता है
पीके ने कहा कि बंगाल में मोटी एक कल्ट है, जो पूरे देश में बन गया है, 10, 15, 20, 25 फीसदी ऐसे लोग हैं, जिनको मोदी में भगवान दिखता है, चाहे सही दिखे या गलत वो एक अलग बहस का मुद्दा हो सकता है, खासकर जो यहां हिंदी भाषी है वो यहां मोदी के कोर बेस हैं। इसके साथ ही पीके ने कहा जो एंटी इंकम्बेंसी है, वो ममता सरकार के खिलाफ है, केन्द्र के खिलाफ नहीं, मोदी पॉपुलर है, यहां पर अगर हम लीडर का सर्वे कर रहे हैं, तो मोदी और ममता दोनों एक जैसे लोकप्रिय हैं, जो कि एक बड़ी चीज है, मोदी काफी लोकप्रिय हैं।

लोग चाहते हैं बीजेपी की सरकार
प्रशांत किशोर ने कहा कि लोग चाहते हैं कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बने, उन्होने कहा मोदी पॉपुलर इसलिये भी हैं, आप देखिए बंगाल ने बीजेपी का स्वाद अभी चखा नहीं है, तो वो एक फैक्टर है, 30 साल, 35 साल से जिन लोगों ने नहीं देखा है,  तो उनको लगता है कि बीजेपी कुछ ऐसी चीज है, वो कुछ ऐसा कर देगी, जो लोगों को पहले अभी तक नहीं मिला है, जो लड्डू टेस्ट नहीं तिया है वो वाली बात है, वो उसका टेस्ट करना चाह रहे हैं, देखना समझना चाह रहे हैं। उन्होने आगे कहा मोदी की रैली में भीड़ आ रही है, बड़ी भीड़ इसलिये है, क्योंकि मोबिलाइजेशन है और मोदी की पॉपुलैरिटी, एंटी इंकम्बेंसी, बीजेपी की अपनी मशीनरी है।

पीके की सफाई
इस ऑडियो क्लिप के बाहर आने के बाद प्रशांत किशोर ने इस पर सफाई दी है, उन्होने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, कि मुझे बड़ी खुशी है, कि बीजेपी मेरे क्लबहाउस चैट को अपने नेताओं के शब्दों से अधिक गंभीरता से ले रही है, उन्होने कहा कि बातचीत का अधूरा ऑडियो जारी किया गया है, उन्होने आग्रह किया कि बीजेपी पूरा क्लिप जारी करे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago