वायरल

रेस 3 का ट्रेलर आते ही हुआ वायरल, 17 घंटों में 7 मिलियन लोगों ने देखा

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्‍म रेस 3 का ट्रेलर आउट हो गया है । फैन्‍स इसके लिए कब से बेकरार थे, ये इसी बात से पता चलता है कि ट्रेलर कुछ ही घंटों में मिलियन्‍स व्‍यूज क्रॉस कर गया है ।

New Delhi, May 16 : रेस 3 का ट्रेलर आउट हो चुका है । फिल्‍म में धमाकेदार एक्‍शन की जबरदस्‍त झलक देखने को मिली है । ठीक एक महीने बाद फिल्‍म बड़े पर्दे पर होगी । 15 जून को फिल्‍म रिलीज हो रही है । भाईजान की इस फिल्‍म का इंजतार उनके फैन्‍स को कब से है । खास बात ये कि फिल्‍म रेस 3, 3 डी में बनी है । पहली बार दर्शक ऐसी किसी फिल्‍म को देख पाएंगे जो 306 डिग्री एक्‍सपीरियंस देगी ।

इस बार है खास
रेस 3 में इस बार सलमान खान हैं, और फिल्‍म की सबसे बड़ी यूएसपी है । सलमान जिस फिल्‍म में हों, आजकल उन फिल्‍मों के सक्‍सेस की  फुल गारंटी होती है । और इस फिल्‍म में तो सलमान का वो अवतार सबको देखने को मिलेगा जो अब तक शायद ही कभी किसी ने देखा हो । एक्‍शन पैक सलमान खान टाइगर से भी ज्‍यादा दमदार रेस 3 में लगने वाले हैं । जिसकी झलक ट्रेलर में साफ तौर से देखने को मिली है ।

3 डी एक्‍सपीरियंस
पद्मावत को 3डी में देखने के बाद भारतीय दर्शकों को अब ऐसी फिल्‍में और देखने को लेकर काफी उत्‍साह है । रेस 3 देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली मूवी बताई जा रही है । फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं जिन्‍हें इस टेक्निक के जरिए फिल्‍माया गया है । फिल्‍म में इस बार पहले ज्‍यादा एकशन,सस्‍पेंस होने वाला हे ।

रेमो ने किया हे डायरेक्‍ट
इस बार खास बात ये भी है कोरियोग्राफर से डायरेक्‍टर बने रेमो ने इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर किया है । रेस के पहले दो पार्ट अब्‍बास मस्‍तान के निर्देशन में बनाए गए हैं, ये फिल्‍म उन्‍हीं की सोच है । रेस 3 को रेमो डिसूजा डायरेक्‍ट कर रहे हैं जो उनकी चौथी फिल्‍म होगी, बतौर डायरेक्‍टर । इससे पहले रेमो फालतू, एबीसीडी और एबीसीडी 2 बना चुके हैं ।

10 साल बाद रेस 3
2008 में रेस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्‍म आई थी जिसमें सैफ़ अली ख़ान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ जैसे सितारे थे l जबकि दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे नज़र आये । अब रेस 3 में सलमान खान का नाम जुड़ गाया है । ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सलमान हमेशा की तरह एकदम कॉन्पिफडेंट नजर आ रहे थे ।

बॉबी देओल के लिए स्‍पेशल फिल्‍म
इस फिल्‍म में बॉबी देओल एक बार फिर पूरे फॉर्म में नजर आएंगे । जिसका पूरा क्रेडिट उन्‍होने सलमान खान को दिया । बॉबी के लिए यह फ़िल्म बेहद ही स्पेशल है, इस फ़िल्म के लिए उन्होंने अपने फिटनेस पर काम किया है । काफी समय से बॉबी मेन स्‍ट्रीम सिनेमा से दूर थे, अभी वो एक्‍शन पैक के साथ वापस लौटे हैं ।

अनिल कपूर, जैकलीन और डेजी शाह
फिल्‍म में अनिल कपूर का खास लुक सबाके अट्रैक्‍ट कर रहा है । इससे पहले की दोनों फिल्‍मों में अनिल अपने अतरंगी किरदार से फैन्‍स को एंटरटेन कर चुके हैं । इस बार भी वो कुछ अलग ही नजर आएंगे । फिल्‍म में साकिब सलेम भी हैं, ये फिल्‍म उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म है । इसके अलावा जैकलीन भी दूसरी बार रेस फ्रेंचाइजी की फिल्‍म में नजर आएंगी । डेजी भी फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago