बॉलीवुड

इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने कही 10 साल बड़े और तलाकशुदा प्रभुदेवा से शादी की बात, अब दे रही सफाई

प्रभुदेवा के साथ शादी करने की बात कह साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस विवादों में आ गई, उनके इस बयान के बाद उन्हें कई फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड एक्टर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं, खबर है कि वो दूसरी शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस निकिशा पटेल ने प्रभुदेवा को लेकर एक बयान दिया था, जिसमें उन्होने कहा था कि वो सुपर डांसर से शादी करना चाहती हैं। मालूम हो कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि क्या वो प्रभुदेवा के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं, तो उन्होने कहा था कि आप उनके साथ फिल्म करने की बात कर रहे हो, मैं तो उनसे शादी करने की इच्छा रखती हूं।

बयान देकर विवादों में घिरी
प्रभुदेवा के साथ शादी करने की बात कह साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस विवादों में आ गई, उनके इस बयान के बाद उन्हें कई फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। यहां तक कि निकिशा पटेल और प्रभुदेवा का ये सो-कोल्ड रिलेशनशिप सोशल मीडया का सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है। लोग इस पर खूब चटकारे ले लेकर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं। ये खबर तेजी से वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर चली रही खबरों और आ रहे फोन कॉल और मैसेजेज से परेशान होकर निकिशा पटेल ने अब मामले में सफाई दी है, उन्होने ट्वीट किया है कि मैं पिछले कुछ दिनों से मीडिया के फोन कॉल्स से परेशान हो गई हूं, अब समय आ गया है कि मुझे इस मामले को साफ कर देना चाहिये, कि ये सच नहीं है।

फिलहाल शादी का इरादा नहीं
निकिशा पटेल ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरी बात (प्रभुदेवा से शादी) को गलत तरीके से पेश किया गया, मैं फिलहाल अपने परिवार और काम में व्यस्त हूं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं फिलहाल किसी से भी शादी नहीं कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होने ये भी स्पष्ट किया कि प्रभुदेवा सिर्फ मेरे अच्छे दोस्त और वेलविशर हैं, मैं उन्हें सिर्फ सर बुलाती हूं।

पत्नी से तलाक
आपको बता दें कि प्रभुदेवा और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस नयनतारा के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। नयनतारा से रिलेशनशिप की वजह से ही प्रभुदेवा ने शादी के 16 साल बाद अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला लिया। जुलाई 2011 में उन्होने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया था।

नयनतारा से भी हो गये अलग
पत्नी से तलाक लेने के अगले साल ही प्रभुदेवा नयनतारा से भी अलग हो गये। साल 2012 में एक समय ऐसा आया जब साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होने बॉलीवुड कोरियोग्राफर से सारे रिश्ते खत्म कर लिये हैं, बाद में नयनतारा ने साउथ फिल्मों के निर्देशक विग्नेश शिवन को डेट करना शुरु कर दिया।

तलाक की वजह से दिवालिया होने की कगार पर प्रभुदेवा
पत्नी लता से तलाक ने बॉलीवुड एक्टर को दिवालिया होने की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था। उन्हें अपनी पत्नी को दस लाख रुपये गुजारा भत्ता देने के अलावा संपत्ति में भी हिस्सा देना पड़ा था, जिसकी कीमत करीब 20-25 करोड़ रुपये थी। इसके साथ ही उन्होने अपनी पहली पत्नी को दो कारें भी दिया था। प्रभुदेवा और लता के तीन बेटे थे, जिसमें एक बेटे की मौत साल 2008 में कैंसर की वजह से हो गई थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago