वायरल

रिंग में उतरी राखी सावंत को विदेशी महिला पहलवान ने उठा-उठाकर पटका, तुड़वा ली कमर, पहुंची अस्‍पताल

सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के दौरान रिंग में उतरकर चैलेंज करना राखी सावंत को महंगा पड़ गया, विदेशी रेसलर ने राखी का वो हाल किया कि उन्‍हें रिंग से बाहर दूसरों का सहारा लेकर जाना पड़ा ।

New Delhi, Nov 12 : पंचकुला के ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित हुई सीडब्ल्यूई के बैनर तले रेसलिंग की बिग फाइट । इस फाइट में बॉलीवुड की कॉन्‍ट्रोवर्सी क्‍वीन राखी सावंत ने भी हिस्‍सा लिया । लेकिन, राखी को यहां आना बहुत भारी पड़ गया । राखी आई तो यहां हंसते हुए थीं लेकिन गई बेहद दर्द में । महिला रेसलकर को दिया गया राखी का चैलेंज उन पर ही उल्‍टा पड़ गया और विदेशी महिला पहलवान ने उन्‍हें रिंग में उठा-उठाकर पटका ।

राखी ने किया चेलेंज
पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में हुए इस आयोजन में विदेशी महिला रेसलर रैवल ने अपनी फाइट जीतने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि अगर किसी भी भारतीय महिला में दम है तो वो उनसे आकर लड़े ।  लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई । इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आ धमकी । राखी ने उल्‍टा महिला रेसलर को ही चैलेंज देते हुए कह दिया कि अगर उसमें दम है तो वो उसके जैसा डांस करके दिखाए ।

डांस के बाद रेसलिंग का मुकाबला
बस फिर क्‍या था इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया । राखी सावंत अपने चिर परिचित अंदाज में नाचने लगीं । उनका डांस देखकर लोग हूटिंग करने लगे । तभी राखी, विदेशी महिला को चिढ़ाती हुई भी नजर आईं, जिसके बाद वह गुस्से में आ गई । रैवेल ने इसके बाद राखी सावंत को उठा कर पटक दिया । इसके बाद राखी सावंत का दर्द से बुरा हाल हो गया ।

रिंग से उठ नहीं पाईं राखी सावंत
महिला रेसलर रोबेल की दी चोट से राखी 5 से 8 मिनट तक रिंग के बीच ही दर्द से तड़पती रहीं । जब वो काफी देर तक नहीं उठीं तो सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ता रिंग में गए और उनको उठाने की कोशिश की । लेकिन राखी को चोट जबरदस्‍त लगी थी । वो काफी कोशिश के बाद भी खुद से नहीं उठ पाई । राखी को इसके बाद कंधे के सहारे रिंग से बाहर लाया गया और अस्पताल पहुंचाया गया ।

इलाज के बाद हुईं ठीक
राखी सावंत ने यहां आयोजकों को बताया कि उसकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा, जिसके बाद ही उन्‍हें उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया । फिलहाल राखी सावंत की हालत ठीक है और उनका इलाज चल रहा है । राखी सावंत बॉलीवुड की कॉन्‍ट्रोवर्सी क्‍वीन कहलाती हैं । उन्‍हें आइटम बॉम्‍ब भी कहा जाता रहा है । लेकिन इन दिनों राखी दूसरे के फटे में टांग अड़ाकर मशहूर होने की कोशिश कर रही है, तनु श्री मामले में उन्‍होने कई विवादों भरे बयान देकर जमकर पब्लिसिटी बटोरी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago