दिलचस्प

आत्‍महत्‍या से पहले बनाया था अधूरी ख्‍वाहिशों का वीडियो, मामा-भांजी की प्रेम कहानी सुनकर परिवार भी हैरान

मामा-भांजी की अधूरी प्रेम कहानी उनके मरने के बाद पूरी हो गई, परिवार भी इस खबर से सन्‍न रह गए । दोनों के शव एक साथ दरख्‍त से लटके मिले थे ।

New Delhi, Nov 12 : यूपी के फतेहपुर जिले में बकेवर थाने के एक गांव में प्रेमी युगल की आत्‍महत्‍या से पहले का एक वीडियो पुलिस के हाथ लग गया है । इस प्रेमी युगल ने मरने के बाद एक होने की इच्छा जाहिर की है । इस वीडियो को देखकर दोनों के परिजन हैरान हैं । लड़की ने ये वीडियो अपने रिश्‍तेदार को भेजा था और अपने भाई को भी, लड़की के भाई को तो वीडियो नहीं मिल पाया पर दोस्‍त ने भी डर के मारे वीडियो को पुलिस के साथ शेयर नहीं किया ।

पुलिस को बरामद हुआ वीडियो
रिश्‍ते में मामा-भांजी लगने वाले मुमताज और सरवरी के शव पेड़ से लटके हुए मिले थे । दोनों ने मरने से पहले एक वीडियो बनाकर अपनी आखिरी इच्‍छा परिवार के सामने रखी थी । मुमताज ने ये वीडियो अपने दोस्‍त को भेजा था, इससे पहले कि वो वीडियो देखता सरवरी और मुमताज के शव पेड़ से लटके होने की खबर आ गई । जिसके बाद डर के कारण वो ये बात किसी को नहीं बता सका । मामला 3 नवंबर का है, जब दोनों के शव गांव के ही एक शख्‍स के खेत में पेड़ से लटके मिले थे ।

2 नवंबर को भागे थे मामा-भांजी
गांव गुटैयाखेड़ा के रहने वाले मुमताज और सरवरी रिश्ते में मामा-भांजी लगते थे । वो जानते थे कि उनके रिश्‍ते को उनका परिवार स्‍वीकार नहीं करेगा इसीलिए दोनों 2 नवंबर की रात को भाग निकले थे । 3 नवंबर को सुजावलपुर गांव के बलवंत सिंह के खेत में दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले थे। दोनों एक दूसरे की बाहों में थे। शव के हाथ बंधे होने के कारण शुरुआत में हत्या की आशंका जाहिर की गई थी।

युवक के मोबाइल से हुआ खुलासा
मुमताज और सरवरी की इस प्रेम कहानी को खुलासा उन्‍हीं के मोबाइल फोन से हुआ । पुलिस को मौके से मोबाइल फोन बरामद हुआ था, जिसकी पड़ताल करने पर ये राज सामने आया । मुमताज ने ये वीडियो बनाकर अपने दोस्त सद्दाम को 2 नम्‍बर की रात एक बजकर 57 मिनट में भेजा था । इसी वीडियो को मुमताज ने अपने भाई के मोबाइल में भी भेजा था लेकिन वह उस वक्‍त सेंड नहीं हो सका था।

आखिरी इच्‍छा
मुमताज और सरवरी ने वीडियो में अपनी आखिरी इच्‍छा बताई है । मुमजात के मोबाइल पर मिली रिकार्डिंग कें उसने जिसमें दोनों की कब्र एक जगह पर बनाने की बात कही है। साथ ही दोनों परिवारों के एक साथ मिलकर रहने की इच्छा जाहिर की । रिकॉर्डिंग सुनकर दोनों ही परिवारों ने मुमताज और सरवरी की आवाज होने की पुष्टि की । रिश्ते में मामा भांजी मुमताज और सरवरी का परिवार उनके इस कदम से सदमे में है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago