वायरल

विराट कोहली की बल्लेबाजी देख फैन हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा दिल बाहर निकला जा रहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, मेरा दिल विराट कोहली के लिये बाहर आया जा रहा है, किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने आरसीबी के लिये लड़ाई की है।

New Delhi, Apr 18 : आईपीएल सीजन-11 में मंगलवार को विराट कोहली की टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ी, मैच काफी दिलचस्प रहा, दोनों टीमों के कप्तानों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 94 रनों की शानदार पारी खेली, तो विराट कोहली ने भी नाबाद 92 रन बनाये। हालांकि मैच में आरसीबी को 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा। विराट का गेम देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी प्रभावित हुई और उनके तारीफ में ट्वीट किया।

रवीना ने किया ट्वीट
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, मेरा दिल विराट के लिये बाहर आया जा रहा है, किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने आरसीबी के लिये लड़ाई की है। बहुत शानदार खेला। रवीना टंडन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे पांच सौ से ज्यादा लोगों ने रि-ट्वीट किया, तो करीब चार हजार लोगों ने लाइक किया।

अकेले लड़ते रहे विराट कोहली
आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस से पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए, लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। वो लगातार अपने विकेट खोती रही। हालांकि विराट कोहली एक छोर से लड़ते रहे और आखिर तक नाबाद लौटे, उन्होने 92 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, विराट के बाद सबसे ज्यादा विकेटकीपर क्विटंन डिकॉक ने 19 रन बनाये।

जल्दबाजी में थे बल्लेबाज
बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम दबाव में दिख रही थी। ए बी डिविलियर्स, कोरी एंडरसन और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी 1 या शून्य रन बनाकर चलते बने। आरसीबी के लिये डिविलियर्स का सस्ते में आउट हो जाना सबसे नुकसानदायक था, क्योंकि उनके जाते ही विपक्षी टीम का मनोबल बढ गया और डगआउट में बैठे बल्लेबाजों की हौसला टूट गया।

4 मैचों में तीन हार
मालूम हो कि आरसीबी की टीम इस साल भी संघर्ष कर रही है। अब तक 4 मैचों में टीम को सिर्फ एक बार ही जीत का स्वाद मिला है। बाकी तीन मैचों में वो हारे हैं। हालांकि मैक्कलम, डिकॉक, डिविलियर्स के साथ विराट कोहली की गिनती दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में की जाती है। लेकिन ये सितारे भी टीम को जीताने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

विराट बने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज
विराट कोहली ने जैसे ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ 31वां रन बनाया, वो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये। कोहली ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 153 मैचों में 38.17 के शानदार औसत से 4619 रन बनाये हैं, जिसमें 4 शतक भी शामिल हैं। उनसे पहले ये रिकॉर्ड सीएसके के बल्लेबाज सुरेश रैना के नाम दर्ज था, रैना ने 163 मैचों में 4558 रन बनाये हैं।

आरेंज कैप किया हासिल
शुरुआती दो मैचों में विराट बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके थे, लेकिन अब वो पूरी तरह से लय में आ चुके हैं। कोहली ने 4 मैचों में 201 रन बनाया है, वो इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शीर्ष पर हैं। हालांकि अपनी बल्लेबाजी से वो टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं। आपको बता दें कि आरसीबी पिछले 10 सीजन में एक बार भी आईपीएल टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago