विराट कोहली की बल्लेबाजी देख फैन हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा दिल बाहर निकला जा रहा

Raveena

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, मेरा दिल विराट कोहली के लिये बाहर आया जा रहा है, किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने आरसीबी के लिये लड़ाई की है।

New Delhi, Apr 18 : आईपीएल सीजन-11 में मंगलवार को विराट कोहली की टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ी, मैच काफी दिलचस्प रहा, दोनों टीमों के कप्तानों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 94 रनों की शानदार पारी खेली, तो विराट कोहली ने भी नाबाद 92 रन बनाये। हालांकि मैच में आरसीबी को 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा। विराट का गेम देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी प्रभावित हुई और उनके तारीफ में ट्वीट किया।

रवीना ने किया ट्वीट
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, मेरा दिल विराट के लिये बाहर आया जा रहा है, Raveena Tweetकिसी इकलौते योद्धा की तरह उसने आरसीबी के लिये लड़ाई की है। बहुत शानदार खेला। रवीना टंडन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे पांच सौ से ज्यादा लोगों ने रि-ट्वीट किया, तो करीब चार हजार लोगों ने लाइक किया।

अकेले लड़ते रहे विराट कोहली
आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस से पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए, लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। Virat RCB1वो लगातार अपने विकेट खोती रही। हालांकि विराट कोहली एक छोर से लड़ते रहे और आखिर तक नाबाद लौटे, उन्होने 92 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, विराट के बाद सबसे ज्यादा विकेटकीपर क्विटंन डिकॉक ने 19 रन बनाये।

जल्दबाजी में थे बल्लेबाज
बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम दबाव में दिख रही थी। ए बी डिविलियर्स, कोरी एंडरसन और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी 1 या शून्य रन बनाकर चलते बने। Virat RCB3आरसीबी के लिये डिविलियर्स का सस्ते में आउट हो जाना सबसे नुकसानदायक था, क्योंकि उनके जाते ही विपक्षी टीम का मनोबल बढ गया और डगआउट में बैठे बल्लेबाजों की हौसला टूट गया।

4 मैचों में तीन हार
मालूम हो कि आरसीबी की टीम इस साल भी संघर्ष कर रही है। अब तक 4 मैचों में टीम को सिर्फ एक बार ही जीत का स्वाद मिला है। RCB Teamबाकी तीन मैचों में वो हारे हैं। हालांकि मैक्कलम, डिकॉक, डिविलियर्स के साथ विराट कोहली की गिनती दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में की जाती है। लेकिन ये सितारे भी टीम को जीताने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

विराट बने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज
विराट कोहली ने जैसे ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ 31वां रन बनाया, वो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये। Virat Kohli IPLकोहली ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 153 मैचों में 38.17 के शानदार औसत से 4619 रन बनाये हैं, जिसमें 4 शतक भी शामिल हैं। उनसे पहले ये रिकॉर्ड सीएसके के बल्लेबाज सुरेश रैना के नाम दर्ज था, रैना ने 163 मैचों में 4558 रन बनाये हैं।

आरेंज कैप किया हासिल
शुरुआती दो मैचों में विराट बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके थे, लेकिन अब वो पूरी तरह से लय में आ चुके हैं। कोहली ने 4 मैचों में 201 रन बनाया है, Virat Kohli IPL1वो इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शीर्ष पर हैं। हालांकि अपनी बल्लेबाजी से वो टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं। आपको बता दें कि आरसीबी पिछले 10 सीजन में एक बार भी आईपीएल टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है।