वायरल

सचिन ने चुना अपनी बेटी सारा के लिए भारत का सबसे अमीर लड़का, नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सारा तेंदुलकर ने क्‍या अपना हमसफर चुन लिया है ? क्‍या सचिन ने उस पर हामी भर दी है ? सोशल मीडिया में आ रही एक खबर इन सारे सवालों का कारण है …

New Delhi, Nov 16 : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बारे में कौन नहीं जानता । उनसे जुड़ी खबरें आए दिन सुर्खियां बनती हैं । लेकिन आज बात उनकी नहीं बल्कि उनकी बेटी सारा की होने वाली है । खबरें आ रही हें सारा क्‍योंकि अब 20 की हो चुकी हैं इसलिए वो अपनी जिंदगी के कुछ फैसले लेना चाहती है । सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सारा बॉलीवुड में भी अपना करियर बना सकती हैं । लेकिन सारा के करियर से उनकी एक रयूमर लव स्‍टोरी चर्चा में है ।

20 साल की हुईं सारा तेंदुलकर
सारा तेंदलकर अक्‍टूबर महीने में 20 साल की हो गई हैं । इसी साल आई सचिन की डॉक्‍यूमेंट्री फिल्‍म सचिन अ बिलियन ड्रीम्‍स के प्रीमियम पर सारा का लुक सबको हैरान कर रहा था । वो बेहद खूबसूत लग रहीं थीं । ब्‍लैक ड्रेस में सारा स्‍टनिंग लग रहीं थीं । उनका एलिगेंस, उनकी खूबसूरती सब कुछ वो बहुत अच्‍छे से कैरी कर रही थीं ।

पापा की प्‍यारी बेटी हैं सारा
सचिन और अंजलि की पहली संतान हैं सारा । इसीलिए वो अपने माता-पिता को अर्जुन से भी ज्‍यादा प्‍यारी हैं । सचिन की अपनी बेटी के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग है । सचिन उन्‍हें बेहद प्‍यार करते हैं, और उनकी कोई बात नहीं टालते । अब जब मामला दिल का होगा तो भी क्‍या सचिन सारा के फैसले का स्‍वागत करेंगे , वैसे ऐसा हो भी सकता है । क्‍योंकि शायद वो लड़का सचिन को भी उतना ही पसंद है ।

क्‍या अनंत है सारा की पसंद
चलिए अब उठाते हैं सारा के मिस्‍ट्री मैन के नाम से पर्दा । वो कोई और नहीं बल्कि अनंत अंबानी हैं । मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और सारा को लेकर काफी खबरें मीडिया में चल रही हैं । खबर है कि इन दिनों सारा अंबानी की कई पार्टियों में देखी गई हैं । ऐसे में हो सकता है उनके और अनंत के बीच कुछ-कुछ शुरू हो चुका हो । सचिन भी अनंत के साथ कई बार बातचीत करते हुए देख गए हैं ।

वजन घटाकर अनंत आए सुर्खियों में
अनंत अंबानी की उम्र इस वक्‍त 22 साल है । 2014 तक अनंत का वजन 175 किलोग्राम था । करीब 108 किलो वजन घटाकर अनंत अब 68 किलो के हो गए हैं । 2016 में उनके बदले लुक ने सभी को हैरान कर दिया । खुद सचिन ने भी तब अनंत की तारीफ की थी और वजन घटाने के लिए उनके मोटिवेशन के कायल हो गए थे । अनंत के लुक्‍स में जमीन आसमान का फर्क देखने को मिला ।

खबर कंफर्म नहीं
सारा और अनंत के बीच अफेयर जैसी खबरें महज अफवह ही हैं । क्‍योंकि दोनों को कभी साथ में डेट करते हुए या किसी भी जगह साथ नहीं देख गया है । मीडिया में ये खबरें इसलिए आ रही हैं क्‍योंकि ये दोनों परिवार एक दूसरे के बहुत करीबी हैं । ऐसे में दोनों का किसी रिश्‍ते में जुड़ना, इस बात से  पूरी तरह इनकार भी नहीं किया जा सकता है । आगे क्‍या होगा ये तो वक्‍त ही बताएगा ।

सारा को विरासत में मिली है खूबसूरती
सारा बिलकुल अपनी मां पर गई हैं । अंजली भले सचिन से उम्र में 6 साल बड़ी हों लेकिन वो काफी मेंटेन्‍ड रहती हैं । 1990 में डॉक्‍टर की पढ़ाई कर रहीं सारा का दिल सचिन पर आ गया था । 1995 में दोनों ने शादी कर ली । तब से लेकर आज तक सचिन और अंजली एक आइडियल कपल की तरह हैं । सारा के अलावा दोनों का एक बेटा अर्जुन है जो फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं ।

बॉलीवुड में डेब्‍यू की भी खबरें
सारा को लेकर ये खबरें भी आ रही हैं कि वो बॉलीवुड में भी आ सकती हैं । हालांकि किसी भी डायरेक्‍टर का फिल्‍म मेकर के साथ सारा की मटिंग की फिल्‍हाल कोई खबर नहीं आई हैं । लेकिन उनके लुक्स और स्‍टाइल को देखकर ये कह सकते हैं कि वो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बन सकती हैं । सारा के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत ही शर्मीली हें, ज्‍यादा बातें करना उन्‍हें पसंद नहीं है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago