वायरल

सुशील कुमार- छत्रसाल स्‍टेडियम में उस रात क्‍या हुआ? सामने आई मारपीट और हत्‍या की पूरी कहानी

तो क्‍या  कॉलर पकड़ने से आग बबूला हो गए थे सुशील कुमार । पुलिस रिमांड में ओलंपिक मेडल विजेता खिलाड़ी से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं ।

New Delhi, May 27: पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं । इस केस में ओलंपिक मेउल विनर सुशील कुमार भी आरोपी हैं और पुलिस रिमांड में हैं । दरअसल, 4 मई को पहलवान सागर के साथ मारपीट हुई थी, जिसमें उसकी मौत हो गई । अब जांच में पता चला है कि उस दिन छत्रसाल स्टेडियम में आखिर सच में हुआ क्‍या था । बताया जा रहा है कि उस दिन कुछ लोगों ने सुशील कुमार की जमकर बेइज्जती की थी, इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने हरियाणा से गुंडे बुलाए ।

ये है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि बीती 4 मई को कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के ममेरे भाई सोनू, रविन्द्र और कुछ और का सुशील कुमार के साथ मॉडल टाउन वाले फ्लैट को लेकर सुशील से झगड़ा हो गया था । इन्‍हीं लोगों ने सुशील पर दबाव बनाते हुए उनकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया । इसके साथ ही उन्‍हें बाद में देख लेने की धमकी देते हुए दौड़ा भी दिया । सुशील कुमार को ये अपनी बड़ी बेइज्‍जती लगी, खुन्नस में आकर उन्होंने उसी दिन बदला लेने की ठान ली थी ।

दूसरे गिरोह के बदमाशों को बुलाया
उसी दिन सुशील कुमार ने कुख्यात नीरज बवाना और असौदा गिरोह के बदमाशों को बुलाया । पुलिस के मुताबिक 4 मई को दिन में सुशील जब छत्रसाल स्टेडियम आए थे तब उनके साथ ज्यादा पहलवान नहीं थे । लेकिन  स्टेडियम में अचानक उनकी सोनू, सागर, अमित, भक्तु, रविन्द्र और विकास से कहासुनी हो गई । तब तो सुशील वहां से चले गए, लेकिन उसके बाद उन्‍होंने अपने साथियों के साथ मिलकर बदमाशों को फोन कर तुरंत हरियाणा से दिल्ली बुला लिया, ये सभी पहले किसी अन्य जगह पर जमा हुए । कईयों ने शराब पी और खाना खाया ।

कार में सवार होकर पहुंचे थे
इसके बाद ये सभी 5-6 कारों में सवार होकर देर रात 12 बजे शालीमार बाग में रविन्द्र के घर पर पहुंचे, रविन्द्र उस समय वहीं मौजूद था वो अपने घर के नीचे आइसक्रीम खा रहा था । रविन्द्र और उसके साथी विकास को सुशी के साथियों ने अपनी कार में बैठाकर अगवा कर लिया । इसके बाद ये मॉडल टाउन स्थित सोनू के फ्लैट के पास पहुंचे । वहां से सोनू, सागर, अमित और भक्तु को भी कार में ले जाया गया । ये सभी रात करीब एक बजे छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे थे । यहीं इन सभी ने बाकी छह पहलवानों को घेरकर लाठी, डंडे, हॉकी स्टिक आदि से बुरी तरह जानवरों की तरह पिटाई शुरू कर दी । कोर्ट को दी गइ र्जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इसी पिटाई के चलते सागर की बाद में मौत हो गई, सोनू को तो पेशाब पिलाने की भी कोशिश की गई थी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago