वायरल

सानिया-शोएब से इस भारतीय क्रिकेटर ने पूछा बेटा क्रिकेट खेलेगा या टेनिस, तो मिला दिलचस्प जवाब

सानिया भारत के लिये टेनिस खेलती है, जबकि उनके शौहर पाकिस्तान टीम के लिये क्रिकेट, साजिद खान और रितेश देशमुख ने एक कार्यक्रम में टेनिस स्टार से पूछा था कि उनका बेटा या बेटी भारत के लिये खेलेगा या पाकिस्तान के लिये।

New Delhi, Nov 01 : भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की जिंदगी में इस सप्ताह सबसे खुशनुमा पल आया, उन्होने मंगलवार को एक बेटे को जन्म दिया है। सानिया के शौहर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्विटर के जरिये ये खुशी साझा की, साथ ही उन्होने ये भी बताया कि बच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। सानिया के मां बनने से उनके परिजनों के साथ-साथ उनके फैंस भी बेहद खुश हैं।

ओझा ने पूछ लिया दिलचस्प सवाल
सानिया के मम्मी बनने के बाद उन्हें चौतरफा बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही है, लोग अपने तरह से इस स्टार कपल को अपना संदेश दे रहे हैं। लेकिन इस सबके बीच सबसे खास टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इस कपल को बधाई देते हुए एक बेहद दिलचस्प सवाल पूछ लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ओझा ने क्या लिखा
टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ने ट्विटर पर लिखा, बेबी ब्वॉय होने पर सानिया और शोएब को बधाई, क्या आप बता सकते हैं कि हमें एक क्रिकेटर मिलने वाला है या टेनिस खिलाड़ी ? इस पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जवाब देते हुए लिखा कि वो तो चाहते हैं कि उनका बेटा क्रिकेटर और टेनिस प्लेयर दोनों बनें, इसके साथ ही उन्होने प्रज्ञान ओझा को बधाई संदेश देने के लिये धन्यवाद भी कहा।

किस देश के लिये खेलेगा
सानिया भारत के लिये टेनिस खेलती है, जबकि उनके शौहर पाकिस्तान टीम के लिये क्रिकेट, साजिद खान और रितेश देशमुख ने एक कार्यक्रम में टेनिस स्टार से पूछा था कि उनका बेटा या बेटी भारत के लिये खेलेगा या पाकिस्तान के लिये। इस पर सानिया ने कहा था कि उनका बच्चा जो भी होगा बेटा या बेटी, पता नहीं उसकी रुचि खेलों में हो या नहीं, हो सकता है कि वो फिल्म स्टार बने, या कोई दूसरा काम करे, जरुरी नहीं कि वो खेल में ही आगे बढे। कुल मिलाकर सानिया ने सवाल का जवाब नहीं दिया कि उनका बेटा किस देश के लिये खेलेगा।

सानिया के बेटे का नाम
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने बेटे का नाम इजमान मिर्जा मलिक रखा है, प्राप्त जानकारी के अनुसार नाम के पहले अक्षर का मतलब खुदा का तोहफा होता है, सानिया-शोएब का भी यही मानना है कि उनका बेटा अल्लाह का तोहफा है। आपको बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने साल 2010 में शादी की थी, 8 साल बाद उनके घर नन्हा मेहमान आया है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago