वायरल

Video : सानिया- शोएब का बेडरुम वीडियो वायरल, देखिये दोनों का फनी अंदाज

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सानिया मिर्जा और शोएब एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, अब इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

New Delhi, Nov 11 : टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान में थी, वो पाक और श्रीलंका के बीच खेले गये सीरीज में अपने पति शोएब मलिक को चीयर कर रही थी, इस सीरीज का आखिरी मुकाबला लाहौर में खेला गया था, उस मैच के दौरान टेनिस स्टार भी स्टेडियम में मौजूद थी और अपने पति का हौसला बढा रही थी। आपको बता दें कि अब सानिया भारत वापस लौट चुकी हैं, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो
सानिया मिर्जा और शोएब एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, अब इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि ये वीडियो दोनों के फैन क्लब क्लब ने सोशल मीडिया पर साझा किया है, इस वीडियो में दोनों आपस में कुछ बातें करते हुए सुनाई दे रहे हैं, हालांकि दोनों की बातें समझ नहीं आ रही हैं, लेकिन वीडियो के भाव से लगता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती के मूड में है।

सोशल मीडिया स्टार हैं सानिया
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सोशल मीडिया स्टार हैं, वो जैसे ही कोई तस्वीर या वीडियो यहां पोस्ट करती है, कुछ ही देर में वो वायरल हो जाता है, यही वजह है कि कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता के लिये उनसे जुड़ी हुई चीजें पोस्ट करते रहते हैं, ताकि टेनिस स्टार के बहाने ही सही थोड़ी सी लोकप्रियता उन्हें भी मिले। आपको बता दें कि सानिया को इस प्लेटफॉर्म पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

फनी टॉक हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और पति शोएब मलिक के बीच हुई बातचीत भी वायरल हो रही है, लोग उसे पढकर लाइक और कंमेंट कर रहे हैं। दरअसल पाक और श्रीलंका के बीच खेले गये तीसरे टी-20 मुकाबले में मलिक को मैन ऑफ द मैच और सीरीज का अवॉर्ड मिला, जिसमें तोहफे के रुप में पाकिस्तानी खिलाड़ी को बाइक गिफ्ट किया गया। इसी बाइक पर मलिक पाक के एक खिलाड़ी को बिठाकर राइड कर रहे थे।

तभी सानिया ने ट्वीट की तस्वीर
शोएब मलिक के बाइक राइडिंग की तस्वीर सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर उनसे पूछा कि चले फिर इस पे ? वो इस बाइक पर राइडिंग करना चाहती थी, जिसके जवाब में शोएब मलिक ने भी देर नहीं की, उन्होने लिखा यस… यस, जल्दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्ते में हूं। इस ट्वीट के कुछ देर बाद सानिया ने फिर एक ट्वीट किया और शोएब को उनकी पिछली सीट पर बैठे साथी खिलाड़ी की याद दिलाते हुए कहा कि सीट तो भरी हुई है।

शोएब मलिक ने किया ट्वीट
जिसके तुरंत बाद शोएब मलिक ने ट्वीट कर लिखा, कि उसे तो मैदान में ही छोड़ दिया, कोई चक्कर ही नहीं है ऐसा। ये सब देखने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान ने उनका ट्वीट री-ट्वीट करते हुए लिखा उप्स, सॉरी भाभी, आपको बता दें कि बाइक के पीछे जो खिलाड़ी बैठे थे, वो शादाब खान ही थे, हालांकि ये सब मजाक में चल रहा था, लेकिन सोशल मीडिया पर सानिया-शोएब का ये फनी टॉक वायरल हो गया।

चीन ओपन से बाहर हुई टेनिस स्टार
भारत की सानिया मिर्जा अपनी जोड़ीदार पेंग शुहई के साथ चीन ओपन के महिला युगल के सेमीफाइनल में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई, हालांकि इस मैच में सानिया -पेंग की जोड़ी ने पहला सेट जीतते हुए अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन दूसरे सेट में हार गई, स्पोर्ट्र ग्राउंड में भले टेनिस स्टार कम छाई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने ग्लैमरस लुक की वजह से वाह-वाही बटोर रही है।

सानिया -शोएब शादी
भारतीय टेनिस स्टार ने करीब सात साल पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी, दोनों ने जब शादी का फैसला लिया था, तो खूब हाय-तौबा मची थी, लेकिन दोनों ने अपना फैसला नहीं बदला। सानिया भले पाकिस्तान की बहू हो, लेकिन जब भारत-पाक का मुकाबला होता है, तो वो भारत के समर्थन के लिये मैदान पर पहुंचती है, हालांकि वो ये भी ख्वाहिश जताती हैं कि उस मुकाबले में उनके शौहर का प्रदर्शन अच्छा हो।

सानिया का बच्चा किस देश के लिये खेलेगा ?
आपको बता दें कि शादी के बाद भी सानिया मिर्जा भारत के लिये खेलती हैं, तो शोएब मलिक पाकिस्तान के लिये, ऐसे में उनसे कई मौकों पर ये सवाल पूछा गया है, कि उनका बच्चा किस देश के लिये खेलेगा, हालांकि सानिया ने कभी भी इसका साफ जवाब दिया नहीं और हर बार टालने वाले अंदाज में कहा कि शायद उनका बच्चा स्पोर्ट्स मैन ना हो, वो एक्टर बने, या फिर कोई दूसरा प्रोफेशन चुने।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago