बॉलीवुड

शिल्‍पा शेट्टी से लेकर रानी मुखर्जी तक, ये हैं वो 8 एक्‍ट्रेसेज जिन्‍होने सेकंड हैंड हजबैंड से की शादी

जानिए बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेसेज के बारे में जिन्‍होने अपना प्‍यार सेकंड हैंड पतियों में पाया, हालांकि इनमें से कुछ अब उनसे भी अलग हो चुकी हैं ।

New Delhi, Nov 11 : बॉलीवुड से जुड़े लोगों के लिए रिश्‍ते क्‍या मायने रखते हैं वेल ये कहना मुश्किल होगा । क्‍योंकि कुछ कपल्‍स को छोड़कर यहां आए दिन शादी, ब्रेकअप, लिंकअप, डिवोर्स, कोर्ट, कचहरी बस ऐसे ही किस्‍से सुनाई देते हैं । वैसे ये बातें बॉलीवुड के लिए नई नहीं है, इन लोगों की मानें तो किसी चीज में बंधना पसंद नहीं करते । जो मन को अच्‍छा लगे बस वही करना पसंद होता है । बहरहाल मिलिए इस डेरिंग बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेसेज के बारे में सेकंड हैंड हजबैंड में इंट्रेस्‍टेड रहीं ।

रानी मुखर्जी
बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी ने आदित्‍य चोपड़ा से साल 2014 में शादी की । ये शादी इतनी सीक्रेटली हुई कि उनके करीबी दोस्‍त भी इसमें शामिल नहीं हुए । रानी मुखर्जी और आदित्‍य चोपड़ा अब एक बेटी के माता-पिता है जिसका नाम दोनों ने आदिरा रखा है । आपको बता दें आदित्‍य चोपड़ा की पहली बप्‍तनी पायल खन्‍ना थीं, जो उनका चाइल्‍डहुड लव थीं । लेकिन दोनों के बीच शादी के बाद कुछ ठीक नहीं रहा और 2009 में ये दोनों अलग हो गए ।

लारा दत्‍ता
बॉलीवुड की ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस लारा दत्‍ता साल 2011 में टेनिस स्‍टार महेश भूपति की पत्‍नी बनीं । महेश 2010 में ही अपनी पत्‍नी श्‍वेता जयशंकर से अलग हुए थे । श्‍वेता और महेश की शादी 2003 में हुई थी । महेश भूपति की पहली पत्‍नी ने उन पर उन्‍हें धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वो लारा को तब भी डेट कर रहे थे जब वो मेरे साथ शादी के बंधन में थे । श्‍वेता ने ये तक कहा था कि लारा कोई पहली महिला नहीं है जिनके लिए महेश ने उन्‍हें धोखा दिया था ।

शिल्‍पा शेट्टी
टॉल, डार्क, हैंडसम और मिलेनियर राज कुंद्रा के ये सारे शब्‍द भी कम हैं । बिटिश बिजनेस मैन राजकुंद्रा ने अपनी पहली पत्‍नी को तलाक देकर शिल्‍पा शेट्टी से 2009 में शादी की । दोनों 8 साल से शादीशुदा लाइफ को इंज्‍वॉरू कर रहे हैं । दोनों का एक बेटा भी है । राज और शिल्‍पा की शादी तब काफी खबरों में रही थी । राज की पत्‍नी कविता कुंद्रा ने शिल्‍पा पर उनके पति को छभ्‍नने का आरोप लगाया था । बताया जाता है कि तब कविता प्रेग्‍नेंट भी थीं ।

करिश्‍मा कपूर
कपूर खानदान की पहली लड़की जिसे बॉलीवुड में कदम रखा और अपने स्‍टारडम से सबको चौंकाया । अभिषेक बच्‍चन से शादी तोड़ने के बाद करिश्‍मा कपूर ने अपने बिजनेस मैन दोस्‍त संजय कपूर से शादी की । संजय पहले से ही शादीशुदा थे और अपनी पत्‍नी से अलग हो चुके थे । करिश्‍मा और संजय का रिश्‍ता ज्‍यादा नहीं चला और दो बच्‍चे होने के बाद भी करिश्‍मा ने संजय से तलाक ले लिया । करिश्‍मा एक बार फिर प्‍यार में हैं और अपने तलाकशुदा बीएफ संदीप तोशनीवाल के साथ शादी करने वाली हैं ।

करीना कपूर
पहले खुद से 12 साल बड़ी एक्‍ट्रेस से शादी फिर खुद से 10 साल छोटी एक्‍ट्रेस से शादी, जी हां यहां बात नवाब साहब सैफ अली खान की हो रही है । करीना कपूर खान ने साल 2012 में सेकंड हैंड सैफ अली खान से शादी की । हालांकि सैफ की शादी तोड़ने में उनका कोई हाथ नहीं था । सैफ अपनी पहली पत्‍नी अम्रता से 2004 में ही अलग हो चुके थे । करीना और सैफ इन दिनों अपने बेटे तैमूर की पैरेंटिंग में व्‍यस्‍त रहते हैं ।

रवीना टंडन
सेकंड हैंड हजबैंड के साथ खुश रहने वाली वाली एक्‍ट्रेसेज में मस्‍त-मस्‍त गर्ल रवीना टंडन भी हैं । रवीना ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की । अनिल, प्रोड्यूसर रोमू सिप्‍पी की बेटी नताशा सिप्‍पी के साथ 2002 में अपना रिश्‍ता खत्‍म कर चुके थे । शादी के बाद रवीना ने फिल्‍मों से दूसरी बना ली थीं । हालांकि रीवानी अब एक बार फिर बॉलीवुड में सक्रिय हो गई हैं और फिल्‍मों के अलावा टीवी शोज भी कर रही हैं ।

विद्या बालन
विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी की । सिद्धार्थ सेकंड हैंड नहीं बल्कि विद्या के थर्ड हैंड हजबैंड हैं । इससे पहले उनके दो रिश्‍ते तलाक में तब्‍दील हो चुके थे । 5 सालों में विद्या ने ना तो अपना काम छोड़ा है और ना ही वो अभी फैमिली प्‍लानिंग के मूड में है । दोनों हैप्पिली मैरिड हैं और एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल भी नजर आते हैं । सिद्धार्थ रॉय कपूर  बॉलीवुड के टॉप प्रोड्यसर्स में से एक माने जाते हैं ।

कल्कि कोचलिन
मॉडल, एक्‍ट्रेस कल्कि कोचलिन ने 2011 में डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप से शादी की थी । अनुराग तलाकशुदा थे और उनकी पहली पत्‍नी आरती बजाज से 6 साल की रिलेशनशिप के बाद अलग हो गए थे । अनुराग की एक बेटी आलिया भी है । हालांकि कल्कि से भी उनका रिश्‍ता ज्‍यादा नहीं बढ़ पाया दोनों 2 साल बाद एक दूसरे से और 2014 में कानूनन एक दूसरे से अलग हो गए थे ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago