वायरल

Video : सामने आया सपना चौधरी का नया वीडियो, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सपना चौधरी की लोकप्रियता तेजी से बढ रही है, उन्हें एक के बाद एक बड़े ऑफर मिल रहे हैं, हाल ही में उन्होने भोजपुरी फिल्म के लिये भी एक आइटम डांस शूट किया है।

New Delhi, Apr 13 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में सपना म्यूजिक पर ठुमके लगाती दिख रही हैं। दरअसल इससे पहले सपना का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अस्पताल में नजर आई थी। तब कहा गया था कि सपना अस्पताल में भर्ती है।

हेल्प के लिये पहुंची थी हॉस्पीटल
आपको बता दें कि हरियाणा के रोहतक की एक स्टूडेंट का एक्सीडेंट हो गया था, उसी स्टूडेंट की मदद के लिये डांसर अस्पताल पहुंची थी, जिसके बाद उनके आलोचकों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कह उनका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो कि महज कुछ ही घंटों में वायरल हो गया था। लेकिन सपना के अस्पताल जाने की सच्चाई कुछ और ही थी।

गूगल सर्च में छाई रही सपना चौधरी
पिछले साल गूगल ने ईयर इन सर्च 2017 नाम से एक सूची जारी की थी, जिसमें उन किवर्ड को जगह दी गई थी, जो सबसे ज्यादा बार गूगल पर सर्च किया गया था। इनमें ओवरऑल, एंटरटेनर, मूवी, सांग और न्यूज के नाम से अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई थी। एंटरटेनर की कैटेगरी में हरियाणवी डांसर तीसरे नंबर पर थी।

बॉलीवुड से फिल्म ऑफर
हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में स्टेज डांस करने वाली सपना की लोकप्रियता तेजी से बढ रही है। बिग बॉस-11 में धमाल मचाने के बाद डांसर को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे। हाल ही में उन्होने एक फिल्म के लिये आइटम सांग शूट किया है। इस फिल्म का नानू की जानू है, फिल्म में लीड रोड में बॉलीवुड एक्टर अभय देओल हैं, इससे पहले सपना ने जर्नी ऑफ भांगओवर में भी आइटम डांस किया था, इस फिल्म के निर्देशक महेंद्र सिंह सनिवाल हैं, जो हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं।

भोजपुरी फिल्म से भी ऑफर
सपना की लोकप्रियता तेजी से बढ रही है, उन्हें एक के बाद एक बड़े ऑफर मिल रहे हैं, हाल ही में उन्होने भोजपुरी फिल्म के लिये भी एक आइटम डांस शूट किया है। इस फिल्म में लीड रोल में भोजपुरिया सुपरस्टार रविकिशन हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि कुछ भोजपुरी फिल्म निर्माताओं ने उन्हें एक्ट्रेस रोल भी ऑफर किया है, हालांकि उन्होने अभी तक किसी भी फिल्म के लिये हां नहीं किया है।

हरियाणा की है सपना चौधरी
आपको बता दें कि सपना दिल्ली में पैदा हुई है, लेकिन मूल रुप से हरियाणा के रोहतक की रहने वाली हैं। फिलहाल वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के नजफगढ में रहती हैं। डांसर जब सिर्फ 13 साल की थी, तभी उनके पिता का निधन हो गया था, पिता के गुजर जाने के बाद उनके घर में दूसरा कोई कमाने वाला नहीं था, सपना ने बखूबी अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाली और कम उम्र से ही स्टेज डांस करना शुरु कर दिया।

एक प्रोग्राम के लाखों रुपये लेती है
सपना की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि उनके नाम से हजारों की भीड़ इक्ट्ठा हो जाती है, हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी में वो इतनी फेमस है, कि उनके प्रोग्राम करवाने से पहले भीड़ नियंत्रित करने के लिये पुलिस बुलानी पड़ती हैं। एक प्रोग्राम के लिये ये डांसर दस लाख रुपये तक लेती है, हालांकि अगर किसी खास मौके पर आप इनका कार्यक्रम करवाना चाहते हैं, तो इनकी फीस और ज्यादा बढ जाती है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago