वायरल

सहवाग ने बुजुर्ग महिला को भेजा इतने लाख का चेक, दरियादिली की सोशल मीडिया पर हो रही वाह-वाही

जब सहवाग ने मधु की हत्या करने का दोष समुदाय विशेष के तीन लोगों पर मढा था, तो फैंस ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

New Delhi, Apr 04 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने केरल की आदिवासी महिला की मदद के लिये आगे आये हैं। उन्होने डेढ लाख रुपये का चेक एक समाजसेवी का माध्यम से उनके लिये भेजा है। जल्द ही ये चेक जरुरतमंद परिवार तक पहुंच जाएगा। आपको बता दें कि बुजुर्ग महिला के बेटे मधु (उम्र 27 साल) को केरल में करीब दो महीने पहले भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था।

मधु पर चोरी का आरोप
आदिवासी युवक मधु पर एक दुकान से एक किलो चावल और कुछ सामान चोरी करने का आरोप था, जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने इस युवक को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हालांकि युवक के मौत के बाद भीड़ की संवेदनहीनता पर भी सवाल उठे।

11 अप्रैल तक पहुंचेगा चेक
एक न्यूज एजेंसी की खबर के अनुसार समाजसेवी राहुल ईश्वर ने मंगलवार को कहा कि वीरेन्द्र सहवाग ने इस गरीब परिवार की मदद के लिये 1.5 लाख रुपये का चेक दिया है। जिसे वो 11 अप्रैल को इस परिवार तक वो पहुंचाएंगे। आपको बता दें कि मधु की मौत के बाद उनके परिवार की माली हालत और भी खराब हो गई है।

सीएम ने भी जताया था दुख
मधु की मौत के बाद मीडिया ने खूब सवाल उठाये थे, वहां मौजूद लोगों की संवेदनहीनता पर भी सवाल उठाये गये थे। जिसके बाद केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने भी घटना पर दुख जाहिर किया था, उन्होने फेसबुक पर लिखा था, कि सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं की कोई जगह नहीं है, दोषियों के खिलाफ राज्य सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी।

पिटाई के वक्त लोग ले रहे थे सेल्फी
22 फरवरी को केरल के पलक्कड़ जिले में आदिवासी युवक मधु की हत्या कर दी गई थी, चोरी के आरोप में पकड़कर कुछ लोग उसे जंगल ले गये और हाथ-पैर बांधकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ थखा। जिसमें लोग वारदात के समय सेल्फी लेते दिख रहे थे।

अस्पताल में मौत
किसी अनजान शख्स ने आदिवासी युवक मधु के बारे में स्थानीय पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मधु को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन कुछ घंटे अस्पताल में बिताने के बाद उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के अनुसार ज्यादा और अमानवीय तरीके से पिटाई होने से उसकी मौत हो गई थी।

जंगल में रहता था युवक
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मधु की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, वो ज्यादातर समय जंगल में ही बिताता था और कभी-कभी ही शहर में आता था। वीडियो में देखकर कहा जा रहा था कि ऐसा लग रहा है कि जैसे उसे कई दिनों खाना ना मिला हो, वो भूखा था, इसी वजह से वो शहर आया था और खाने का सामान चोरी कर रहा था, ताकि अपनी भूख मिटा सके।

वीरु ने किया था ट्वीट
आदिवासी युवक की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी बहस छिड़ गई थी, इस बहस में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज भी शामिल थे। उन्होने ट्वीट कर मधु की हत्या करने वाले लोगों पर हमला बोला था। हालांकि वीरु का ये ट्वीट उल्टा उन्हीं पर भारी पर गया था, लोगों ने उन्हें इस पर राजनीति करने का आरोप लगाया था।

फैंस ने सुनाई थी खरी-खोटी
जब सहवाग ने मधु की हत्या करने का दोष समुदाय विशेष के तीन लोगों पर मढा था, तो फैंस ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। फैंस ने सहवाग से पूछा था कि जब वो किसी की मदद नहीं कर सकते, तो कम से कम किसी की मौत पर राजनीति तो ना करें।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago