वायरल

वाड्रा के रिश्तेदार का बड़ा खुलासा, 2013 में नीरव मोदी के साथ राहुल गांधी ने की थी कॉकटेल पार्टी

शहजाद पूनावाला ने कहा कि साल 2013 में दिल्ली के एक नामी होटल में पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपित नीरव मोदी और राहुल गांधी के बीच मुलाकात हुई है।

New Delhi, Sep 14 : भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है, इसके साथ ही उन्होने वित्त मंत्री को तुरंत इस्तीफा देने के लिये कहा है। अब एक्टिविस्ट शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भगोड़े नीरव मोदी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, पूनावाला का आरोप है कि कांग्रेस अध्यक्ष साल 2013 में नीरव मोदी से एक होटल में मिले थे।

पूनावाला ने क्या कहा ?
शहजाद पूनावाला ने कहा कि साल 2013 में दिल्ली के एक नामी होटल में पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपित नीरव मोदी और राहुल गांधी के बीच मुलाकात हुई है। शहजाद के अनुसार इस बात के सबूत एसपीजी से जुटाये जा सकते हैं। हालांकि जैसे ही शहजाद पूनावाला ने ये दावा किया, कांग्रेस ने तुरंत उनकी बातों का खंडन किया है। आपको बता दें कि पहले शहजाद टीवी चैनलों पर कांग्रेस समर्थक के रुप में बहस में शामिल होते थे। वो राबर्ट वाड्रा के रिश्तेदार हैं।

कांग्रेस सांसद का दावा
अरुण जेटली की सफाई के बाद कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया ने दावा करते हुए कहा कि विजय माल्या और अरुण जेटली के बीच करीब 10-15 मिनट बातचीत हुई थी, उन्होने अपनी आंखों से संसद के सेंट्रल हॉल में दोनों को बात करते हुए देखा था। इसके साथ ही उन्होने ये भी दावा किया कि संसद के सेंट्रल हॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज देख मामले की तस्दीक की जा सकती है।

राहुल गांधी को खुली चुनौती
शहजाद पूनावाला ने दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी और नीरव मोदी के बीच मुलाकात उसी वक्त की है, जब भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी और उसके भांजे नीरव मोदी को लोन दिया गया था। शहजाद ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं, कि वो इस बात का खंडन करें, कि नीरव मोदी से सितंबर 2013 संभवतः 11 सितंबर को कॉकटेल पार्टी में वो शरीक हुए थे या नहीं ।

लाई डिटेक्टर टेस्ट से गुजरने को तैयार
दिल्ली के एक होटल में राहुल गांधी और नीरव मोदी ने लंबा वक्त साथ बिताया था, शहजाद के अनुसार ये वही वक्त था, जब मेहुल चोकसी और नीरव मोदी को गलत ढंग से लोन दिया गया। एसपीजी के पास इसका रिकॉर्ड हो सकता है, या फिर लाई डिटेक्टर टेस्ट से भी इसकी पुष्टि की जा सकती है। शहजाद पूनावाला ने कहा कि मैं कुरान की कसम खाकर कहता हूं, कि मैं सच बोल रहा हैं और लाई डिटेक्टर टेस्ट से गुजरने के लिये तैयार हूं, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि अगर गलत साबित हुआ, तो राजनीति छोड़ दूंगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago