वायरल

किससे है मुलायम सिंह यादव को जान का खतरा? शिवपाल यादव ने यहां कह दी इतनी बड़ी बात, ये हो सकती है वजह

मुलायम सिंह यादव की जान को है खतरा, ये बात कहकर शिवपाल सिंह यादव ने किस ओर इशारा किया है, ये सवाल सभी के जहन में चल रहा है । अपने बड़े भाई को लेकर इतना बड़ा बयान देकर शिवपाल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं ।

New Delhi, Oct 3 : महात्‍मा गांधी के जन्‍मदिन पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है । शिवपाल ने अपने भाई मुलायम सिंह की जान को खतरा बताया है । उन्‍होने कहा कि कई गलत लोग नेताजी को बहका रहे हैं, वो किसी की बातों में आ जाते हैं । शिवपाल यादव ने यहां कहा कि जब गांधी जी की हत्या हो सकती है तो फिर नेता जी कहां बताइए ।

नेता जी पर हमले की आशंका
गांधी जयंती के मौके पर सेक्युलर मोर्चा की महात्मा गांधी यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे शिवपाल सिंह ने यात्रा को रवाना किया । उन्‍होने इटावा में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । शिवपाल ने यहां कहा कि लोगों के मन में दुख है, नेता जी किसी की भी बातों में आकर बहक जाते हैं । उन्‍हें डर है कि गांधी जी की ही तरह नेताजी की भी हत्‍या ना हो जाए ।

बहकाने की कोशिश
शिवपाल यादव ने यहां कहा कि उनके बड़े भाई को कुछ लोग बहकाने में लगे हैं। बावजूद इसके नेता जी का आशीर्वाद उनके साथ हमेशा रहेगा । शिवपाल ने यहां कहा कि मुलायम सिंह हमारे साथ हैं, जिस दिन भी हम सम्मेलन करेंगे उस दिन नेता जी हमारे मंच पर साथ मौजूद होंगे । अगर हमारे बीच लड़ाई मतभेद ना होते तो बीजेपी इटावा से कभी जीत ही नहीं पाती । शिवपाल ने आगे चलकर चुनाव लड़ने की बात भी कही । उन्‍होने कहा कि उनकी सरकार बनने पर भ्रष्‍ट अधिकारियों को जेल भेजा जाएगा ।

कानून व्यवस्था पर निशाना
शिवपाल ने यहां मंच से बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया। उन्‍होने कहा कि प्रदेश में भ्रष्‍ट सरकार का बोलबाला है । कानून व्‍यवस्‍था चौपट हो गई है । प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है । निर्दोष लोगों को पुलिस अपना शिकार बना रही है । किसानों पर अत्‍याचार हो रहे हैं । इसके खिलाफ सेकुलर मोर्चा बड़ा आंदोलन करेगी । कार्यकर्ताओं में उत्‍साह भरने की शिवपाल ने भरसक कोशिश की ।

चुनाव आयोग से मिलेगी मान्‍यता
शिवपाल के इस काय्रक्रम में हजारों की भीड़ जमा हुई थी, जिसे देखकर शिवपाल बेहद उत्‍साहित हुए । उन्‍होने कहा कि वो नहीं जानते थे कि प्रदेश की जनता उनसे इतना प्‍यार भी करती है । शिवपाल सिंह का कहना है कि जल्द ही चुनाव आयोग उनकी पार्टी को मान्यता देगा। उसके बाद वे पार्टी से प्रदेश की 79 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे।

कड़े इंतजामों के बीच हुई यात्रा
शिवपाल यादव के साथ पूर्व मंत्री रामसेवक यादव गंगापुरा, पूर्व विधायक सुखदेवी वर्मा, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य, जिलाध्यक्ष सुनील यादव, कृष्ण मुरारी गुप्ता, केके यादव मौजूद थे। सेकुलर मोर्चो की गांधी यात्रा को लेकर प्रशासन सतर्क रहा । यात्रा के लिए रूट डायवर्ट किया गया था । यात्रा पचराहे से नगर पालिका हाते हुए नौरंगाबाद, प्रकाश टाकीज से जाकर शहीद स्मारक नुमाइश मैदान में समाप्त हुई ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago