वायरल

अपर्णा यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने पर शिवपाल यादव ने कही बड़ी बात, अमर सिंह पर भी दिया बयान

अपर्णा यादव के नाम पर शिवपाल यादव ने कहा कि वो फिलहाल अपने मोर्चे के लिये संगठन खड़ा करने में लगे हुए हैं, जो भी उम्मीदवार जीतने की स्थिति में होगा, और टिकट मांगेगा, उसके नाम पर विचार कर निर्णय लिया जाएगा।

New Delhi, Oct 22 : समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा बीजेपी की बी टीम बताये जाने से खिन्न समाजवादी सेकुलर मोर्चे के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने स्पष्ट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उनकी कोई मदद नहीं की है, लेकिन उनको और उनकी पार्टी की बीजेपी की बी टीम कहकर बदनाम किया जा रहा है। शिवपाल यादव ने कहा कि उनके जनसंपर्क से सपा के लोग घबरा गये हैं, इसी वजह से ऊलूल-जलूल बयान दे रहे हैं।

अमर सिंह पर क्या कहा ?
शिवपाल यादव ने अमर सिंह के उस बयान पर टिप्पणी करने से मना कर दिया, जिसमें राज्यसभा सांसद ने कहा था कि बीजेपी हाईकमान के साथ उऩ्होने मीटिंग फिक्स कराई थी, इस पर शिवपाल यादव ने कहा अमर सिंह पूरी तरह से स्वतंत्र हैं, उनके बयान पर किसी भी तरह की टिप्पणी करना ठीक नहीं है। उन्होने साफ तौर से कहा कि जो लोग भी उनकी पार्टी को बीजेपी की बी टीम कह रहे हैं, असल में वो हताशा और निराश हो गये हैं, क्योंकि जिस दिन से समाजवादी सेकुलर मोर्चा सक्रिय हुआ है, उस दिन से कुछ लोगों में खिसियाहट दिख रही है, सबका जनाधार खिसक रहा है, सभी वर्ग के लोग हमारे साथ जुड़ रहे हैं, हमारी दल की लोकप्रियता लगातार बढ रही है, हर ओर मोर्चे की चर्चा सुनाई दे रही है।

नेताजी को नहीं पूछ रहा था कोई
पूर्व मंत्री इतने में ही नहीं रुके, उन्होने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव को पहले कोई नहीं पूछ रहा था, उनका सम्मान मजबूरी में किया जा रहा था, लेकिन जब से समाजवादी सेकुलर मोर्चा सक्रिय हुआ है, तब से उन्हें भी सम्मान मिलने लगा है, शिवपाल यादव ने ऐलान करते हुए कहा कि नेताजी जिस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे, उनके खिलाफ हमारा मोर्चा कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगा, इसके साथ ही उन्हें संसद भेजने के लिये पूरी ताकत लगा देंगे।

आजम खान को लेकर कही ये बात
वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के मोर्चे में शामिल होने की खबर पर शिवपाल ने कहा कि वैसे तो उन्होने सभी को मोर्चे से जुड़़ने के लिये अपील की है, लेकिन आजम खान ने ना तो उनसे इस बारे में बात की है, और ना ही कोई सुगबुगाहट है। शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी सीधी लड़ाई बीजेपी से है, उन्होने स्पष्ट तौर पर कहा कि उन्होने बीजेपी से कोई मदद नहीं ली है, सेकुलर मोर्चा ही बीजेपी से लड़ती दिख रही है, इसी वजह से उन पर विरोधी ऐसे आरोप लगा रहे हैं। महागठबंधन पर शामिल होने के सवाल पर उन्होने कहा कि अगर हमारे पास ऑफर आएंगे, तो जरुर हम इस पर विचार करेंगे।

अपर्णा यादव पर क्या बोले
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के नाम पर शिवपाल यादव ने कहा कि वो फिलहाल अपने मोर्चे के लिये संगठन खड़ा करने में लगे हुए हैं, जो भी उम्मीदवार जीतने की स्थिति में होगा, और टिकट मांगेगा, उसके नाम पर विचार कर निर्णय लिया जाएगा। अगर अपर्णा यादव लोकसभा चुनाव लड़ना चाहेंगी, तो उनके नाम पर जरुर विचार किया जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago