वायरल

फिल्मस्टार गोविंदा की बड़ी बेटी टीना नहीं कोई और थी, खुद किया इमोशनल खुलासा

क्या आप जानते हैं कि फिल्मस्टार गोविंदा की पहली बेटी टीना नहीं थी। खुद गोविंदा ने ही इस बात को लेकर इमोशनल खुलासा किया है। आप भी जानिए

New Delhi, Dec 21: क्या आप फिल्मस्टार गोविंदा के बारे में ये बातें जानते हैं ? अगर आपको लगता है कि गोविंदा की पहली बेटी टीना थीं, तो शायद आप गलत हैं। गोविंदा 54 साल के होने वाले हैं। उन्होंने पर्दे पर लोगों को खूब हंसाया है और रुलाया भी है। लेकिन उनकी रियल लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं, जिनके बारे में आप भी जानेंगे तो हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे।

गोविंदा अरुण आहूजा उर्फ गोविंदा
गोविंद अरुण अहुजा जी हां ये गोविंदा का पूरा नाम है। 54 साल की उम्र में भी गोविंदा एक बेहतरीन कलाकार हैं। वो बॉलीवुड के इतनी कॉमेडी फिल्में दे चुके हैं कि दर्शक आज भी हंस हंसकर पागल हो जाते हैं। गोविंदा का जन्म 21 दिसंबर 1963 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने पर्दे पर लोगों को खूब हंसाया है। गोविंदा की रियल लाइफ की कई बातें ऐसी भी हैं, जिन्हें ज्यादातर लोग नहीं जानते।

टीना से बड़ी बेटी कोई और थी
ज्यादातर लोग ये ही मानते हैं कि टीना यानी नर्मदा गोविंदा की बड़ी बेटी है। लेकिन सच ये है कि उनकी बड़ी बेटी की 4 महीने की उम्र में ही डेथ हो गई थी। एक बार गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस इमोशनल बात को शेयर किया था। इस इंटरव्यू के दौरान गोविंदा काफी भावुक हो गए थे। इसके साथ ही कुछ और बातें भी ऐसी हैं, जिन्हें जानकर आपको ताज्जुब होगा।

एक इंटरव्यू में बताई थी खास बातें
गोविंदा ने एक इंटरव्यू में दौरान अपनी लाइफ के इस इमोशनल लम्हे के बारे में बातें शेयर की थी। उनका कहना था कि उन्होंने अपनी फैमिली में 11 मौतें देखी हैं। इसके बाद उन्होंने कहा था कि ‘’इनमें से एक मेरी पहली बेटी की डेथ है, जो चार महीने की उम्र में चल बसी थी।’’ गोविंदा ने बताया था कि वो प्रीमैच्योर बेबी थी। इसके अलावा भी कुछ और खास बातें हैं।

इतने लोगों की मौत देखी
गोविंदा ने कहा था कि ‘’बेटी के अलावा, मैंने अपने पिता, मां, दो कजिन्स, जीजा और बहन की मौत देखी है। जाहिर सी बात है कि इतना सब कुछ होने के बाद हर इंसान टूट जाता है। लेकिन गोविंदा ने कभी हिम्मत नहीं हारी। गोविंदा कहते हैं कि  ‘’इन सभी के बच्चों को मैंने ही बड़ा किया है। क्योंकि उनकी कंपनियां बंद हो चुकी थीं और उनके पास कोई काम नहीं था।’’

ऐसे प्रेशर में रहे गोविंदा
गोविंदा ने कहा था कि उनके ऊपर बहुत इमोशनल और फाइनेंशियल प्रेशर रहा है। इसके बाद भी उन्होंने खुद को बॉलीवुड के स्टार कलाकारों की लिस्ट में शामिल किया था। कभी भी हारे नहीं और आगे बढ़ते रहे। गोविंदा ने कहा था कि जब उनकी मां प्रोग्राम में जाती थी तो परिवार की देखभाल पद्मा जीजी करती थीं। पद्मा कृष्णा अभिषेक की मां हैं।

मां की भविष्यवाणी सच साबित हुई
गोविंदा बताते हैं कि एक दिन उनकी मां ने एक भविष्यवाणी की थी कि बेटी को जन्म देने के बाद पद्मा जीजी की डेथ हो जाएगी। बाद में उनकी डेथ हो गई। एक दिन गोविंदा की मां ने अपनी ही मौत की भविष्यवाणी की थी । उके ठीक तीन महीने बाद उनकी मौत हो गई थी। जब गोविंदा की मां की डेथ हुई, तब वे  हीरो नंबर वन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

ये है गोविंदा की लाइफ
गोविंदा का कहना है कि उनकी मां ने जो भी भविष्यवाणियां की थी, वो लगातार सच साबित होती गई। गोविंदा ने कहा कि “जब मैं 17 साल का था तो मां ने कहा था कि 21 साल की उम्र मैं कमाल करूंगा और इसी उम्र में मेरी पहली फिल्म आई। इसके 50 दिन बाद मैंने 49 फिल्में साइन की।” परिवार में फिल्मस्टार गोविंदा ने सब कुछ देखा लेकिन कभी भी हौसला नहीं खोया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago