वायरल

जारी है श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस, अभी और राज खुलने बाकी हैं

श्रीदेवी की मौत को लेकर रहस्य का आवरण बढ़ता जा रहा है, कहा जा रहा है कि अभी और भी राज खुल सकते हैं, पुलिस मामले की जांच तेजी से कर रही है।

New Delhi, Feb 27: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर अब सस्पेंस गहरा रहा है, उनका पार्थिव शरीर अभी तक भारत नहीं आया है, दुबई में इस मामले की जांच चल रही है। दुबई के सरकारी वकील का कहना है कि अगर जरूरत हुई तो फिर से पोस्टमॉर्टम कराया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो कपूर परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इसी के साथ जरूरत महसूस होने पर पार्थिव शरीर को दुबई में ही रोका जा सकता है। इसके अलावा जिस होटल में श्री देवी रुकी थी, वहां के सीसीटीवी फुटेज भी जमा किए जा रहे हैं। वहां के कर्मचरियों से भी पूछताछ की जा रही है।

श्रीदेवी के पति से होगी पूछताछ
सूत्रों के मुताबिक दुबई में जांच एजेंसियां श्री देवी के पति बोनी कपूर से फिर से पूछताछ कर सकती हैं। बोनी कपूर के साथ पूछताछ पहले भी हो चुकी है। दुबई पुलिस घटना को एक बार फिर से सिलसिलेवार तरीके से रीक्रिएट करने की कोशिश कर रही है। पुलिस की कोशिश है कि इस तरह वह मामले की तह तक पहुंच सके, कि आखिर कैसे और किन हालात में एमिरेट्स टावर के रूम नंबर 2201 में उनका शव मिला।

बाथटब में कैसे डूबी
दुबई के प्रमुख अखबार खलीज टाइम्स के मुताबिक सरकारी वकील जांच कर रहे है कि आखिर किन हालातों में श्रीदेवी बाथटब में डूब गईं। श्रीदेवी की मौत के मामले में रविवार सुबह से चल रही जांच अभी भी जारी है। बाथटब में डूबने की बात पर ही सुई अटकी हुई है।

मामला उलझा हुआ है
श्री देवी की मौत को लेकर रहस्य गहराता जा रहा है, दुबई के कानूनी जनकारों के मुताबिक जांच कर रहे सरकारी वकील को अगर लगता है कि कुछ गड़बड़ है तो वो पार्थिव शरीर को भारत ले जाने पर रोक लगा सकता है। इसी के साथ फिर से पोस्टमॉर्टम भी कराया जा सकता है। पहल के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट को खारिज भी किया जा सकता है।

पार्थिव शरीर सुरक्षित है
भारत में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार किया जा रहा है, लेकिन उसे अभी दुबई में ही रखा गया है, उनका शरीर फिलहाल जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फरेंसिक एविडेंस में रखा हुआ है। फरेंसिक रिपोर्ट में केवल डूबने की बात कही गई है, इस मामले में यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा कि दुबई पुलिस एक और ‘मंजूरी’ मिलने के बाद ही शव सुपुर्द कर सकती है।

बोनी कपूर के भांजे से भी पूछताछ
फिलहाल दुबई में श्रीदेवी के निधन की जांच चल रही है, जिस कमरे में श्री रुकी थी, उसे पहले ही सील किया जा चुका है। इसी के साथ बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह और उनके परिवार से भी पूछताछ की जा सकती है। बता दें कि मोहित मारवाह की शादी में ही शामिल होने के लिए श्री देवी दुबई आई थीं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago