वायरल

सनी लियोन एरिजोना में हैं, सामने आई पति डेनियल वेबर के साथ ऐसी तस्वीरें !

सनी लियोन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। पति डेनियल वेबर और बेटी निशा कौर के साथ वो एरिजोना में इन्जॉय कर रही हैं। ये तस्वीरें देखिए

New Delhi, Oct 12 : बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा सनी लियोनी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब देश में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली सेलेब्रिटी में सनी का भी नाम था। आज सनी के चाहने वालों की देश में कोई कमी नहीं है। वो जहां भी जाती हैं, उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ जाती है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सनी क्या कर रही हैं और क्या करने जा रही हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

बिजी शेड्यूल से तौबा-तौबा
दरअसल अपने बिजी शेड्यूल से हर कोई छुटकारा पाना चाहता है और दो पल के लिए चैन की सांस लेना चाहता है। कुछ ऐसी ही सनी का भी सोचना है। अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर सनी इन दिनों बाहर छुट्टी मनाने गई हैं। सनी अपने परिवार के साथ एरिजोना में हैं और वहां खूब मस्ती कर रही हैं। सनी के चाहने वाले वहां भी पहुंच गए।

पति और बेटी के साथ एरिजोना में
सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर और बेटी निशा कौर वेबर के साथ एरिजोना में हैं। वहां वो अपनी छुट्टियों का जमकर आनंद उठा रही हैं। सनी वैसे भी छुट्टियां मनाने की बड़ी शौकीन हैं। सनी का मानना है कि छुट्टियों के वक्त घूमना सबसे बेहतरीन काम होता है और वो इस काम का बेहतरीन तरीके से इन्जॉय करती हैं। इसके अलावा भी सनी का कुछ और भी कहना है।

प्यार के पल ढूंढती हैं सनी 
सनी कहती हैं कि इन छुट्टियों के दौरान वो अपने पति के साथ प्यार के कुछ पल बिताती हैं और रिफ्रेश महसूस करती हैं। वैसे भी पति के लिए और बेटी के लिए बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल पाना काफी मुश्किल होता है। इसके बाद भी वक्त निकालती हैं और एक बेहतरीन पत्नी और एक मां को रोल अदा करती हैं। सनी के लिए ये सब कुछ तोहफे से कम नहीं है।

छुट्टियां यानी सनी के लिए तोहफा 
सनी का मानना है कि जब भी आपको वक्त मिले तो छुट्टियों पर निकल जाएं। इसलिए वो एरिज़ोना में अपनी बेटी निशा कौर वेबर और पति डेनियल के साथ हैं। खास बात ये है कि निशा कौर वेबर का ये दूसरा जन्मदिन है। सनी और उनके पति डेनियल ने इसी साल लातूर से निशा को गोद लिया था। निशा से सनी का एक खास रिश्ता भी जुड़ा हुआ है। इसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

बेटी निशा का दूसरा जन्मदिन 
निशा कौर के बारे में ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि जब सनी ने पहली बार उन्हें गोद में लिया था तो उसका नाम निशा कौर वेबर रख दिया था। जब बात जन्मदिन की हो और मौके को खास बनाना हो तो सनी ने एरिजोना जाने का मन बना लिया। इसके साथ ही खास बात ये है कि बेटी का दूसरा जन्मदिन है। इस वजह से उन्होंने परिवार के साथ एरिजोना जाने का मन बनाया।

परिवार ही सनी के लिए सब कुछ है
सनी का कहना है कि छुट्टियों के वक्त उन्हें अपने परिवार के साथ बने रहना काफी अच्छा लगता है। इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करती हैं, बेटी के साथ खेलती हैं, पति के साथ बातें करती हैं और भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बात करती हं। सनी के मुताबिक जिंदगी के हर पल को जीना चाहिए और हर वक्त को महसूस करने की कोशिश करनी चाहिए।

जिंदगी को जीना जानती हैं सनी 
सनी लियोनी एक ऐसी स्टार हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्षों का सामना भी किया है। कई लोगों के लिए ये संघर्ष मजाक होगा लेकिन सनी ही जानती हैं कि एक सभ्य समाज में रहने के लिए किन बातों का ध्यान रखना पड़ता है और अपने बुरे वक्त के दाग को किस तरह से मिटाना होता है। खैर सनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया का वायरल हो रही हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago