वायरल

मोदी के तरीके से बीजेपी को मात देने की तैयारी, तेज प्रताप ने कर दिया शंखनाद

तेज प्रताप से मीडियाकर्मियों ने जब पूछा कि क्या वो मोदी की नकल कर रहे हैं, तो उन्होने कहा कि हम मोदी की नकल नहीं करते, वो हमारी नकल करते हैं, बिहार की नकल करते हैं।

New Delhi, Jul 02 : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रुद्रा को लेकर सुर्खियों में हैं, वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, इसके लिये वो जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं, लेकिन ऐसा भी नहीं है, कि उन्होने राजनीति छोड़ दी है। वो राजनीति के मोर्चे पर भी मुस्तैद हैं, अब 2019 में वो बीजेपी को मोदी के तरीके से ही मात देने की तैयारी कर रहे हैं।

टी विद तेज प्रताप कैम्पेन
रविवार को तेज प्रताप यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में टी विद तेज प्रताप का कैम्पेन शुरु किया है। इस दौरान विधायक अपने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं, उनकी समस्याएं जानने की भी कोशिश कर रहे हैं, टी विद तेज प्रताप का मकसद है कि पूर्व मंत्री विधानसभा के लोगों से सीधे संवाद करें, उनकी समस्याएं जाने और उनका निदान करें।

तेज प्रताप ने किया ट्वीट
रविवार को तेज प्रताप ने ट्विटर पर लिखा, कि आज अपनी कर्मभूमि में लगातार 7 घंटे भ्रमण किया, कहीं चाय के साथ विकास कार्यो की चर्चा की, तो कहीं कुर्सी लगाकर आम जनों की शिकायतें सुनी, हमने लोगों की समस्याओं का तत्काल निवारण करने की भी कोशिश की, ताकि किसी को परेशानी ना हो।

पीएम मोदी ने की थी चाय पर चर्चा
आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के तत्कालीन पीएम उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने चाय पर चर्चा कैम्पेन शुरु किया था। जिसमें वो महिला, युवा, किसान समेत समाज के कई वर्गो से चाय पीते हुए बात करते थे, उनका ये कैम्पेन काफी हिट रहा था, अब जब लालू यादव के बड़े बेटे भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं, तो कहा जा रहा है कि मोदी के हथियार से बीजेपी को मात देने की तैयारी की जा रही है।

तेज प्रताप ने क्या कहा ?
जब बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप से मीडियाकर्मियों ने ये सवाल पूछा कि क्या वो मोदी की नकल कर रहे हैं, तो उन्होने कहा कि हम मोदी की नकल नहीं करते, वो हमारी नकल करते हैं, बिहार की नकल करते हैं। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि 2014 में मोदी चाय बेचते-बेचते प्रधानमंत्री बन गये, अब 2019 में इस देश का युवा चाय पीते-पीते उन्हें उस गद्दी से बेदखल कर देगा।

बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं लालू के लाल
कभी बांसुरी बजा, कभी शंख बजा कर, तो कभी जलेबी छान कर सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव की बॉलीवुड फिल्म रुद्रा जल्द ही रिलीज होने वाली है, इसके लिये तेज प्रताप यादव आजकल जिम में पसीना बहा रहे हैं, पटना के एक जिम में रोजाना सुबह-सुबह वो पहुंच जाते हैं। उनका जिम जाने के मकसद खुद को फिट रखना तो है ही, इसके पीछे की असली वजह फिल्मों में बतौर हीरो खुद की ग्रैंड एंट्री की तैयारी भी है।

जल्द शुरु होगी शूटिंग
अपनी पहली हिंदी फिल्म को लेकर तेज प्रताप यादव ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी, तेज प्रताप के अनुसार फिल्म की कहानी बिहार और अन्य राज्यों में फैली अराजकता के ईद-गिर्द लिखी गई है, समाज में फैली अराजकता को कैसे दूर किया जाए, इसे लेकर ये फिल्म बनाई गई है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago