वायरल

टीम इंडिया ने बीसीसीआई से की तीन मांग, पत्नी से लेकर केले तक, हो रही खूब चर्चा

आईसीसी विश्वकप में 6 महीने से भी कम का समय रह गया है, इस दौरे के लिये खिलाड़ियों ने रेल यात्रा को प्राथमिकता देने को कहा है।

New Delhi, Oct 30 : टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अगले साल होने वाले आईसीसी विश्वकप के तीन बीसीसीआई से कुछ मांगें की है, जिसमें तीन मांगों की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल भारतीय क्रिकेटर विश्वकप के दौरान पूरे समय अपनी पत्नियों को अपने साथ रखना चाहते हैं, इसके साथ ही उन्होने एक रिजर्व ट्रेन कोट और केले की भी मांग है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने कुछ मांग सीओए के सामने रखे हैं।

ड्रेसिंग रुम में केले रखने की मांग
आपको बता दें कि 11 सितंबर को इंग्लैंड दौरा समाप्त होने के बाद ये बैठक हैदराबाद में आयोजित की गई थी। सूत्रों के अनुसार अन्य सभी मांगों के साथ ड्रेसिंग रुम में केले रखने की मांग ने सीओए को चौंका दिया है, सूत्र का दावा है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड टूर के दौरान भारतीय क्रिकेटरों ने पसंदीदा फल की मांग को पूरा नहीं किया जा सका था। सीओए ने कहा कि खिलाड़ियों को टीम मैनेजर को बीसीसीआई के खर्च पर केले खरीदने को कहना चाहिये था।

पत्नी को साथ रखने की मांग
सूत्रों का दावा है कि अन्य मांगों में जिम की सुविधा के साथ-साथ होटल की बुकिंग और दौरे के दौरान पत्नी को साथ रखने संबंधी प्रोटोकॉल और समय पर चर्चा की गई। टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज जीतकर दो महीने तक चलने वाले इंग्लैंड दौरे की शुरुआत की थी, हालांकि बाद में वनडे और टेस्ट सीरीज में हार मिली, पिछले महीने के शुरुआत में वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज से पहले इस बैठक में कप्तान विराट कोहली, रहाणे, रोहित शर्मा, मुख्य कोच रवि शास्त्री और मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद शामिल हुए थे।

ट्रेन की यात्रा को प्राथमिकता
सीओए के सामने तीसरी मांग इंग्लैंड दौरे पर ट्रेन यात्रा को प्राथमिकता देने की हुई है, दरअसल ये मांग इसलिये की गई है, क्योंकि अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान खिलाड़ियों को ऑफिशियल बस में पत्नियों को साथ रखने की इजाजत नहीं दी गई थी, सीओए ने कहा कि इसके बदले में पत्नियों के लिये अलग से प्राइवेट गाड़ियों का इंतजाम किया जाएगा। सूत्र ने बताया कि पिछले कई दौरों में ऐसा देखा गया है कि कुछ खिलाड़ी अपनी पत्नी के साथ अलग गाड़ी से पहुंचे, बोर्ड इसे रोकना चाहता है, क्योंकि इससे टीम बांडिंग पर असर पड़ता है।

अगले साल इंग्लैंड में विश्वकप
आईसीसी विश्वकप में 6 महीने से भी कम का समय रह गया है, इस दौरे के लिये खिलाड़ियों ने रेल यात्रा को प्राथमिकता देने को कहा है, इससे समय भी बचता है और ये आरामदायक भी होता है, सूत्रों ने बताया कि सीओए सुरक्षा को देखते हुए शुरुआत में तो इसके लिये राजी नहीं हुआ, लेकिन कप्तान विराट के द्वारा बताने पर की इंग्लैंड टीम भी ट्रेन से ही यात्रा करती है, भारतीय टीम भी एक स्पेशल कोच चाहती है, इस पर सीओए ने कहा कि भारतीय फैंस खिलाड़ियों को देख इक्ट्ठा हो जाएंगे, अगर कोई अप्रिय घटना होती है, तो इसके लिये सीओए या बीसीसीआई जिम्मेदार नहीं होगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago