वायरल

जीत के बाद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से गदगद दिखे विराट कोहली, खत्म हुआ दो साल का सूखा

अंबाती रायडू के इस प्रदर्शन पर कप्तान विराट कोहली ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि नंबर-4 के लिये वो सुलझे हुए और शानदार बल्लेबाज हैं।

New Delhi, Oct 30 : भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले गये 29 अक्टूबर को मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से मेहमान टीम को 224 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस सीरीज में मुंबई में खेला गया चौथा मुकाबला बेहद अहम था, जिसमें विराट कोहली एंड कंपनी ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में हिटमैन और अंबाती रायडू ने शानदार शतक लगाया ।

विराट कोहली की टेंशन कम
मुंबई में खेले गये चौथे मुकाबले में रोहित शर्मा और रायडू के शतकों की बदौलत भारतीय टीम ने 377 का विशाल लक्ष्य खड़ा किया, और कैरेबियाई टीम को 224 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया या यूं कहें, कि कप्तान कोहली की एक और बड़ी परेशानी का समाधान हो गया, दरअसल लंबे समय भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, ऐसे में रायडू ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया, जो लंबे समय से चले आ रहे सूखे को भी समाप्त कर दिया।

रायडू की तारीफ
आपको बता दें कि जनवरी 2017 के बाद ये पहला मौका था, जब टॉप तीन बल्लेबाजों के अलावा किसी और बल्लेबाज ने शतक लगाया हो, इस शतक के बाद मुंबई के मैदान पर हर ओर अंबाती रायडू की पारी की जमकर तारीफ हो रही थी। मालूम हो कि चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अंबाती की भारतीय टीम में वापसी हुई है, वो इस मिले मौके का भरपूर फायदा उठा रहे हैं।

नंबर-4 की परेशानी का हल
अंबाती की बल्लेबाजी देख लग रहा है, कि टीम इंडिया के नंबर चार बल्लेबाजी में जो परेशानी आ रही थी, अब उसका समाधान मिल गया है। मुंबई वनडे में अंबाती रायडू ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर लंबी साझेदारी की, जिसकी वजह से भारतीय टीम का स्कोर 350 के पार हो सका, दोनों ही बल्लेबाजों ने अतिशी बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली, जिसकी वजह से भारतीय टीम ने वनडे क्रिकेट में अपनी तीसरी सबसे बड़ी जीत हासिल की।

कप्तान ने की तारीफ
अंबाती रायडू के इस प्रदर्शन पर कप्तान विराट कोहली ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि नंबर-4 के लिये वो सुलझे हुए और शानदार बल्लेबाज हैं, जब इस क्रम पर बल्लेबाजी के लिये उनसे पूछा गया, तो उन्होने कहा कि ये मेरे लिये कोई नई बात नहीं है, मैंने इस नंबर पर काफी बल्लेबाजी की है, मुझे टीम जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी, उसे निभाने के लिये मैं तैयार हूं, इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढत ले ली है, एक मैच टाई हुआ था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago