वायरल

Exclusive : तेजप्रताप का पहला इंटरव्‍यू, मुझे परिवार ने बनाया मोहरा, एक-एक कर खोल दी सारी पोल

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप तलाक की अर्जी देने के बाद पहली बार सामने आए हैं । मीडिया में तेज प्रताप के बयान ने उनकी 6 महीने की शादी की एक-एक बात सामने ला दी है ।वीडियो के लिए नीचे स्‍क्रोल करें –

New Delhi, Nov 03 : राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने 6 महीने पहले हुई शादी को तोड़ने का फैसला कर लिया है । तेज प्रताप ने चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्‍वर्या राय से शादी की थी । तेज प्रताप ने एक मीडिया चैनल को दिए फोन इंटरव्‍यू पर इस रिश्‍ते की सारी पोल खोल दी । तेज प्रताप रांची अपने पिता से मिलने जा रहे हैं, तेज प्रताप ने कहा कि उनकी शादी में अब सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है । आगे पढ़ें उन्‍होने क्‍या कुछ कहा ।

घुट-घुट कर नहीं जी सकते
मीडिया चैनल को दिए इंटरव्‍यू में तेजप्रताप ने साफ कहा कि वो इस शादी में घुट-घुट कर जी रहे थे । अब वो और इस तरह से नहीं जीएंगे । तेज प्रताप ने कहा कि जब से शादी हुई है वो तबसे इसमें परेशान हैं । उन्‍होने माता-पिता सबसे इस बारे में बात की लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की । आखिरकार उन्‍होने कोर्ट में जाने का निर्णय लिया ।

वापस नहीं लेंगे अर्जी
तेजप्रताप ने कहा कि वो अपने फैसले पर अडिग हैं । एक बार जो फैसला ले लिया सो ले लिया । कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी गई है, अब जो भी डेट आएगी उसमें जाएंगे । उनसे जब पूछा गया कि क्‍रूा उन्‍होने इस बारे में पत्‍नी ऐश्‍वर्या या उनके पिता चंद्रिका राय से कोई बात की है तो तेज प्रताप ने कहा कि नहीं उनकी इस बारे में कोई बात नहीं हुई है । वो अपने पिता से मिलने रांची जा रहे थे, इसी दौरान मीडिया चैनल को उन्‍होने फोन पर इंटरव्‍यू दिया ।

दो महीने से अलग रह रहे हैं तेज और ऐश्‍वर्या
तेजप्रताप के मुताबिक वो अपनी पत्‍नी से पिछले डेढ़ – दो महीने से अलग रह रहे थे । उनके और पत्‍नी के बीच संबंध अच्‍छे नहीं बन पाए । तेज के मुताबिक उन्‍होने अपने माता-पिता सभी को इस बारे में बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन जब किसी ने उनकी मदद नहीं कि तो वो क्‍या करते । इस शादी में रहकर घुट-घुटकर वो नहीं जीना चाहते । इसीलिए ये फैसला लिया है ।

परिवार ने बनाया मोहरा
तेजप्रताप ने कहा कि उनके परिवार ने उन्‍हें मोहरा बनाया । हम दोनों में कोई मेल नहीं है, सोसाइटी का बड़ा गैप है । मेरे इस फैसले में परिवार को कोई शख्‍स मेरे साथ नहीं खड़ा है । शादी होने के बाद से सब कुछ पिता जी और माता जी की आंखों के सामने हुआ है लेकिन किसी ने मेरी कोई मदद नहीं कि । तेज प्रताप ने ये भी कहा कि घर में कई दूसरे ऐसे सदस्‍य भी हैं जो परिवार तोड़ने का काम कर रहे हैं और उसका शिकार मुझे बनाया गया । तेजप्रताप ने कहा कि उनका फैसला अडिग है और वो ऐश्‍वर्या से तलाक लेकर रहेंगे ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago