Exclusive : तेजप्रताप का पहला इंटरव्‍यू, मुझे परिवार ने बनाया मोहरा, एक-एक कर खोल दी सारी पोल

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप तलाक की अर्जी देने के बाद पहली बार सामने आए हैं । मीडिया में तेज प्रताप के बयान ने उनकी 6 महीने की शादी की एक-एक बात सामने ला दी है ।वीडियो के लिए नीचे स्‍क्रोल करें –

New Delhi, Nov 03 : राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने 6 महीने पहले हुई शादी को तोड़ने का फैसला कर लिया है । तेज प्रताप ने चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्‍वर्या राय से शादी की थी । तेज प्रताप ने एक मीडिया चैनल को दिए फोन इंटरव्‍यू पर इस रिश्‍ते की सारी पोल खोल दी । तेज प्रताप रांची अपने पिता से मिलने जा रहे हैं, तेज प्रताप ने कहा कि उनकी शादी में अब सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है । आगे पढ़ें उन्‍होने क्‍या कुछ कहा ।

घुट-घुट कर नहीं जी सकते
मीडिया चैनल को दिए इंटरव्‍यू में तेजप्रताप ने साफ कहा कि वो इस शादी में घुट-घुट कर जी रहे थे । अब वो और इस तरह से नहीं जीएंगे । तेज प्रताप ने कहा कि जब से शादी हुई है वो तबसे इसमें परेशान हैं । उन्‍होने माता-पिता सबसे इस बारे में बात की लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की । आखिरकार उन्‍होने कोर्ट में जाने का निर्णय लिया ।

वापस नहीं लेंगे अर्जी
तेजप्रताप ने कहा कि वो अपने फैसले पर अडिग हैं । एक बार जो फैसला ले लिया सो ले लिया । कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी गई है, अब जो भी डेट आएगी उसमें जाएंगे । उनसे जब पूछा गया कि क्‍रूा उन्‍होने इस बारे में पत्‍नी ऐश्‍वर्या या उनके पिता चंद्रिका राय से कोई बात की है तो तेज प्रताप ने कहा कि नहीं उनकी इस बारे में कोई बात नहीं हुई है । वो अपने पिता से मिलने रांची जा रहे थे, इसी दौरान मीडिया चैनल को उन्‍होने फोन पर इंटरव्‍यू दिया ।

दो महीने से अलग रह रहे हैं तेज और ऐश्‍वर्या
तेजप्रताप के मुताबिक वो अपनी पत्‍नी से पिछले डेढ़ – दो महीने से अलग रह रहे थे । उनके और पत्‍नी के बीच संबंध अच्‍छे नहीं बन पाए । तेज के मुताबिक उन्‍होने अपने माता-पिता सभी को इस बारे में बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन जब किसी ने उनकी मदद नहीं कि तो वो क्‍या करते । इस शादी में रहकर घुट-घुटकर वो नहीं जीना चाहते । इसीलिए ये फैसला लिया है ।

परिवार ने बनाया मोहरा
तेजप्रताप ने कहा कि उनके परिवार ने उन्‍हें मोहरा बनाया । हम दोनों में कोई मेल नहीं है, सोसाइटी का बड़ा गैप है । मेरे इस फैसले में परिवार को कोई शख्‍स मेरे साथ नहीं खड़ा है । शादी होने के बाद से सब कुछ पिता जी और माता जी की आंखों के सामने हुआ है लेकिन किसी ने मेरी कोई मदद नहीं कि । तेज प्रताप ने ये भी कहा कि घर में कई दूसरे ऐसे सदस्‍य भी हैं जो परिवार तोड़ने का काम कर रहे हैं और उसका शिकार मुझे बनाया गया । तेजप्रताप ने कहा कि उनका फैसला अडिग है और वो ऐश्‍वर्या से तलाक लेकर रहेंगे ।

तेज प्रताप लेंगे तलाक

Exclusive: तेज प्रताप ने कशिश न्यूज से कहा- मैंने रिश्ता बचाने की कोशिश, लेकिन वह हाई सोसाइटी में रहती हैं। मेरा ऐश्वर्या से कोई मेल नहीं खाता हैं। मुझे घरवालों ने मोहरा बनाया। मैं शादी नहीं करना चाहता था। अब याचिका वापस नहीं लूंगा।#tejparatap #lalu #rjd

Posted by Kashish News on Friday, 2 November 2018