वायरल

ऐश्वर्या के साथ तेजप्रताप का रोमांटिक अंदाज, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, हुई वायरल

तेजप्रताप यादव की शादी पिछले दिनों काफी चर्चा में रही, अब उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है । सोशल मीडिया पर  उनकी एक फोटो खूब वायरल हो रही है ।

New Delhi, May 17 : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की धूम पिछले दिनों खूब रही । शादी की रस्‍में, जश्‍न पूरे परिवार ने मनाया । बेटे की शादी के लिए लालू यादव भी जेल से पैरोल पर बाहर आए थे । बहरहाल शादी के बाद तेज प्रताप यादव ने अब अपने सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक अंदाज की एक प्‍यारी सी फोटो शेयर की है । नवी नवेली दुल्‍हन के साथ तेज प्रताप फिल्‍मी स्‍टाइल में इश्‍क फर्माते नजर आए हैं ।

इंस्‍टाग्राम पर फोटो की शेयर
तेज प्रता यादव ने अपनी और अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या की एक रोमांटिक फोटो इंस्‍टाग्राम पर डाली है । तस्‍वीर में वो बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर  आ रहे हैं । तेज प्रताप इस फोटो में अपनी पत्‍नी के साथ साइकिल में बैठे नजर आए हैं । पत्‍नी साइकिल के आगे वाले पोर्शन में बैठी हैं तो तेज प्रताप उन्‍हें निहार रहे हैं । तस्‍वीर में तेज प्रताप का एक अल ही अंदाज देखने को मिल रहा है ।

तस्‍वीर तेजी से वायरल
तेज प्रताप और उनकी पत्‍नी की ये तस्‍वीरें बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड की है जहां पर अब तेजप्रताप रहते हैं । तेजी से वायरल हो रही इस फोटो में तेज प्रताप सामान्‍य से सफेद रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं, उनकी पत्नी नारंगी रंग की साड़ी में हैं । तस्वीर को देखकर सभी इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । एकदम देसी अंदाज में नजर आ रहा ये कपल सोशल मीडिया पर फोटो के जरिए ट्रेंड कर रहा है ।

12 मई को हुई धूमधाम से शादी
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को धूमधाम से संपन्‍न हुई । नए नवेले जोड़े को खूब सारा आशीर्वाद मिला । इस शादी को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं रखी गई । इनकी जयमाल कार्यक्रम में कई जानेमाने शख्‍स मौजूद रहे । शादी में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव को पेरोल दी गई थी ।

हनीमून पर जाएंगे तेज प्रताप
मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक तेज प्रताप हनीमून की तैयारियां कर रहे हैं । वो हनीमून के लिए बाली जा सकते हैं । हालांकि खबर में कितना दम हे फिल्‍हाल कहा नहीं जा सकता है । फिल्‍हाल तो तेज प्रताप अपनी नई नवेली दुल्‍हन के साथ रोमांस में ही व्‍यस्‍त हैं जिसकी झलक वो खुद ही अपने सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर कर रहे हैं ।

नीतीश भी बने शादी का हिस्‍सा
लालू प्रसाद यादव से राजनीतिक मतभेदों के बावजूद नीतीश कुमार भी इस शादी का हिस्‍सा बने । शादी में आए सभी मेहमानों में सभी की नजरें उन्‍ही पर टिकी हुई थीं । दरअसल तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय भी राजनीतिक परिवार से ही ताल्‍लकु रखती हैं । इसलिए इस शादी में दोनों ओर से राजनीतिक दिग्‍गजों का जुटना लाजमी ही था ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago