वायरल

गर्लफ्रैंड ने रखी शर्त, ब्वॉयफ्रैंड बना चोर, छठी बार गया जेल

गर्लफ्रैंड ने अपने ब्वॉयफ्रैंड के सामने एक ऐसी शर्त रखी कि वो चोर बन गया। हैरानी की बात तो ये है कि वो छठी बार जेल भी चला गया है, पढ़िए ये दिलचस्प खबर

New Delhi, Jan 29: अपनी गर्लफ्रैंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए एक आशिक को चोर बनना पड़ा। हैरानी की बात तो ये है कि वो पहले भी 5 बार जेल जा चुका है। एक बार फिर से वो जेल गया है। बताया जा रहा है कि वो पहले दिन में घरों की रेकी करता था और रात में अपनी साजिश को अंजाम देता था। अब आपको ये भी बता देते हैं कि आखिर ये मामला कहां का है।

ये है वो आरोपी
पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, वो देहरादून का रहने वाला है। देहरादून की ही पटेलनगर पुलिस ने इस आरोपी को छठी बार गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम के शख्स ने शनिवार को पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके घर में चोरी हुई है। जफर ने बताया कि उसके घर से 90 हजार कैश और लाखों के जेवरात चोरी हुए हैं।

पुलिस ने की जांच पड़ताल
इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स दिखा। सीसीटीवी में वो युवक संदिग्ध हालत में नजर आ रहा था। इसके बाद युवक की तलाशी लेने के लिए कई टीमें गठित की गई। आरोपी का नाम दिलशाद बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी ब्राह्मणवाला से की गई है। जब दिलशाद से सख्ती से पूछताछ की गई, तो पुलिस भी हैरान रह गई।

सामने आया प्रेमिका का नाम
पूछताछ के दौरान आरोपी दिलशाद ने बताया कि उसकी एक गर्लफ्रैंड हैं। उसकी प्रेमिका सहारनपुर में रहती है। दिलशाद ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके सामने शर्त रखी थी कि देहरादून में एक घर खरीद लो और इसके बाद हम दोनों उसी घर में रहेंगे। प्रेमिका की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उसने चोरी का रास्ता अपना लिया।

आपको जानकर हैरानी होगी
आपको जानकर हैरानी होगी कि आरोपी ने घर खरीदने के लिए अब तक चोरी के जरिए 9.85 लाख रुपये का माल जमा कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इससे पहले दिलशाद देहरादून, सहारनपुर और बाकी जिलों से भी चार बार जेल जा चुका है। पुलिस ने छठी बार उसे जेल भेजा है। चोरी करने के लिए उसने एक खास प्लान तैयार किया हुआ था।

ऐसे बनाया मास्टरप्लान
दिलशाद अपने पास फोन नहीं रखता था, जिससे उसकी लोकेशन को ट्रेस ना किया जा सके। पुलिस ने आरोपी के पास से 4.25 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं। इसके साथ ही एक सोने का हार, सोने के तीन जोड़ी टॉप्स, एक सोने की अंगूठी,  सोने की एक चेन, सोने के एक कुंडल,सोने की एक जोड़ी बाली, सोने के एक ब्रेसलेट, चांदी के दो गिलास, दो चम्मच, दो कटोरी और चार जोड़ी पायल बरामद कीं।  

करीब 10 लाख का माल बरामद
कुल मिलाकर पुलिस ने आरोपी के पास से 9.85 लाख रुपये का माल जब्त किया है। दिलशाद दिन में कबाड़ के बहाने घरों की रेकी करता था। कोई घर बंद मिलता था तो वो उसे टारगेट बनाता था। वो टारगेट किए घर में पहले पत्थर फेंकता था, ये पता करने के लिए घर में कोई है या नहीं है। इसके बाद वो ग्रिल तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देता था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago