गर्लफ्रैंड ने रखी शर्त, ब्वॉयफ्रैंड बना चोर, छठी बार गया जेल

गर्लफ्रैंड ने अपने ब्वॉयफ्रैंड के सामने एक ऐसी शर्त रखी कि वो चोर बन गया। हैरानी की बात तो ये है कि वो छठी बार जेल भी चला गया है, पढ़िए ये दिलचस्प खबर

New Delhi, Jan 29: अपनी गर्लफ्रैंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए एक आशिक को चोर बनना पड़ा। हैरानी की बात तो ये है कि वो पहले भी 5 बार जेल जा चुका है। एक बार फिर से वो जेल गया है। बताया जा रहा है कि वो पहले दिन में घरों की रेकी करता था और रात में अपनी साजिश को अंजाम देता था। अब आपको ये भी बता देते हैं कि आखिर ये मामला कहां का है।

ये है वो आरोपी
पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, वो देहरादून का रहने वाला है। देहरादून की ही पटेलनगर पुलिस ने इस आरोपी को छठी बार गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम के शख्स ने शनिवार को पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके घर में चोरी हुई है। जफर ने बताया कि उसके घर से 90 हजार कैश और लाखों के जेवरात चोरी हुए हैं।

पुलिस ने की जांच पड़ताल
इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स दिखा। सीसीटीवी में वो युवक संदिग्ध हालत में नजर आ रहा था। इसके बाद युवक की तलाशी लेने के लिए कई टीमें गठित की गई। आरोपी का नाम दिलशाद बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी ब्राह्मणवाला से की गई है। जब दिलशाद से सख्ती से पूछताछ की गई, तो पुलिस भी हैरान रह गई।

सामने आया प्रेमिका का नाम
पूछताछ के दौरान आरोपी दिलशाद ने बताया कि उसकी एक गर्लफ्रैंड हैं। उसकी प्रेमिका सहारनपुर में रहती है। दिलशाद ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके सामने शर्त रखी थी कि देहरादून में एक घर खरीद लो और इसके बाद हम दोनों उसी घर में रहेंगे। प्रेमिका की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उसने चोरी का रास्ता अपना लिया।

आपको जानकर हैरानी होगी
आपको जानकर हैरानी होगी कि आरोपी ने घर खरीदने के लिए अब तक चोरी के जरिए 9.85 लाख रुपये का माल जमा कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इससे पहले दिलशाद देहरादून, सहारनपुर और बाकी जिलों से भी चार बार जेल जा चुका है। पुलिस ने छठी बार उसे जेल भेजा है। चोरी करने के लिए उसने एक खास प्लान तैयार किया हुआ था।

ऐसे बनाया मास्टरप्लान
दिलशाद अपने पास फोन नहीं रखता था, जिससे उसकी लोकेशन को ट्रेस ना किया जा सके। पुलिस ने आरोपी के पास से 4.25 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं। इसके साथ ही एक सोने का हार, सोने के तीन जोड़ी टॉप्स, एक सोने की अंगूठी,  सोने की एक चेन, सोने के एक कुंडल,सोने की एक जोड़ी बाली, सोने के एक ब्रेसलेट, चांदी के दो गिलास, दो चम्मच, दो कटोरी और चार जोड़ी पायल बरामद कीं।  

करीब 10 लाख का माल बरामद
कुल मिलाकर पुलिस ने आरोपी के पास से 9.85 लाख रुपये का माल जब्त किया है। दिलशाद दिन में कबाड़ के बहाने घरों की रेकी करता था। कोई घर बंद मिलता था तो वो उसे टारगेट बनाता था। वो टारगेट किए घर में पहले पत्थर फेंकता था, ये पता करने के लिए घर में कोई है या नहीं है। इसके बाद वो ग्रिल तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देता था।